Crime NewsJharkhandRanchi

लोहरदगाः हथियार के बल पर युवती से तीन सालों तक दुष्कर्म

Lohardaga: जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र में हथियार का भय दिखाकर एक युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती के साथ अपराधी द्वारा हथियार के बल पर 3 साल तक दुष्कर्म किया. और जब पीड़िता गर्भवती हुई, तो एक बार फिर हथियार के बल पर दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया गया. आरोपी की हैवानियत बर्दाश्त से बाहर होने पर पीड़िता ने परिजनों के साथ सेन्हा थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ेंः1700 करोड़ का प्रोजेक्ट चार साल में पूरा नहीं, अब वर्ल्ड बैंक से लोन लेकर बनेंगे 25 ग्रिड, 2600 करोड़ का है प्रोजेक्ट

जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी में जुट गई है. इस घटना से पीड़िता इतने भय में है कि वह ठीक से कुछ बोल भी नहीं पा रही. इधर घटना को लेकर पुलिस के अधिकारी नियमों का हवाला देते हुए कोई बयान नहीं देना चाह रहे हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ेंःचार माह में रिकॉर्ड 413 अफसर बदले, 40 IAS भी इधर से उधर, हर दिन औसतन दो ऑफिसर का हुआ ट्रांसफर

The Royal’s
Sanjeevani

हथियार के बल पर रेप

बताया जाता है कि सेन्हा थाना क्षेत्र के रहने वाले आरोपी विजय साहू ने हथियार के बल पर मार्च 2015 में पीड़िता को जबरन उठाकर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. साथ ही धमकी दी थी कि किसी को घटना की जानकारी दी तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा. यहीं पर अपराधी की करतूत खत्म नहीं हुई. अपराधी लगातार हथियार के बल पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा था. जिसकी वजह से पीड़िता को 7 माह का गर्भ ठहर गया. इस बात की जानकारी जब अपराधी को हुई तो उसने पीड़िता के घर पहुंचकर हथियार के बल पर जबरन उसे गर्भपात की दवा खिला दी. जिसकी वजह से पीड़िता का गर्भपात हो गया.

इसे भी पढ़ेंःन्यूज विंग ब्रेकिंग: IAS आलोक गोयल का रुका प्रमोशन- दंड तय, 1990…

Related Articles

Back to top button