JharkhandLohardaga

लोहरदगा : पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस महकमा अलर्ट, अति नक्सल प्रभावित मतदान केंद्रों का किया गया निरीक्षण

Lohardaga : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लोहरदगा पुलिस अलर्ट है. लोगों के मतदान के लिए जागरूक भी किया जा रहा है. संवेदनशील मतदान केंद्रों का लगातार निरीक्षण किया जा रहा है.
डीएसपी अभियान दीपक पांडेय व पेशरार थानाध्यक्ष की अगुवाई में पुलिस कप्तान आर रामकुमार ने रविवार को जिले के अति नक्सल प्रभावित पेशरार प्रखंड के डुग्गू, ओनेगड़ा, कानी टोली समेत विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया.

इसे भी पढ़ें :  पलामू : लकड़ी के टिंबर में लगी आग, लाखों का नुकसान

इस दौरान पुलिस कप्तान ने मतदान केंद्रों की सुरक्षा, भौगोलिक स्थिति, व्यवस्था आदि का जायजा लिया. साथ ही ग्रामीणों से भयमुक्त होकर चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने की अपील की. उन्होंने कहा कि किसी के दबाव में आकर चुनाव प्रक्रिया से डरने की जरूरत नहीं. यदि कोई परेशान करता है या किसी से खतरा है तो तत्काल पुलिस को सूचित करें. पुलिस आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

निर्देश दिया कि अवांछनीय तत्वों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई करें. पंचायत चुनाव में नक्सली और अपराधिक घटनाएं व अपराधियों पर हर हाल में लगाम लगनी चाहिए. अंत में उन्होंने पेशरार थाने का निरीक्षण किया. इस दौरान थाने के अभिलेख, कार्यालय, सीसीटीएनएस कक्ष, बैरक, महिला हेल्प डेस्क आदि का अवलोकन किया.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें :  गिरिश कर्नाड द्वारा रचित ‘नागमंडल’ नाटक का मंचन कल

Related Articles

Back to top button