न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा : घर घुसकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, दी बर्बाद करने की धमकी

eidbanner
661

Lohardaga : झारखंड में बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. दुष्कर्म की घटनाओं की बात की जाए तो सबसे ज्यादा नाबालिग बच्ची इसकी शिकार हो रही हैं. इसी क्रम में लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

बच्ची को घर में अकेला पाकर आरोपी ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया. और फिर मौके से फरार हो गयी. आरोपी को बच्ची को बर्बाद करने की धमकी भी दी. कहा कि पुलिस को घटना की जानकारी न दे वरना अंजाम बुरा होगा.

इसे भी पढ़ें- पटना : राहुल गांधी का आज रोड शो, शत्रुघ्न सिन्हा और मीसा भारती के लिए करेंगे प्रचार

आरोपी ने दी धमकी

सेन्हा थाना क्षेत्र के अलौदी गोसाईं टोली निवासी अमर पंडित नामक के युवक ने बच्ची को अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.  साथ ही पुलिस को सूचना देने पर पूरे परिवार को बर्बाद कर देने की धमकी भी दी.

ऐसे में पीड़िता ने डर से पुलिस को कुछ नहीं बताया. लेकिन परिजनों के घर लौटने के बाद उसने उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने लोहरदगा एसपी से इस संबंध में शिकायत की और उचित कार्रवाई की मांग की.

एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला थाना को जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने का निर्देश दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. आरोपी की तलाश की जा रही है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर संभव जगह पर छानबीन कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: