JharkhandLohardaga

लोहरदगा: पत्थर से कुचलकर शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Lohardaga: लोहरदगा एक अस्थाई होटल में एक व्यक्ति की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना क्षेत्र के मैना बगीचा स्थित नदिया दुर्गा पूजा चबूतरा के समीप की है.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि खबर लिखे जाने तक मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पायी थी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- #Maharashtra: सरकार पर सस्पेंस के बीच शिवसेना का BJP पर वार, राउत बोले-हमें धोखा मिला

advt

अपराधियों ने मृतक का चेहरा पूरी तरह से कुचला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने मृतक का चेहरा पूरी तरह से पत्थर से कुचल दिया गया है. मृतक की उम्र लगभग 35-40 साल की बतायी जा रही है.

पुलिस यह अंदेशा लगा रही है कि हत्यारे ने शराब पिलाने के बाद व्यक्ति की हत्या कर दी. और उसकी पहचान छुपाने की नीयत से उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया.

इसे भी पढ़ें- कालापानी विवाद पर नेपाल के तेवरः पीएम ओली ने कहा भारत हटाये सेना, किसी को भी एक इंच भी जमीन नहीं देंगे

पुलिस दो बिंदुओं को ध्यान में रखकर कर रही मामले की जांच

इस मामले में लोहरदगा थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सुबह 7:00 बजे सूचना मिली की एक व्यक्ति की हत्या पत्थर से कुचलकर कर दी गयी है. मौके पर पुलिस पहुंचकर दो बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

adv

पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि व्यक्ति को कहीं से लाकर यहां हत्या की गयी या फिर खाने-पीने के दौरान आपसी विवाद के चलते उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गयी.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button