न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगाः कुएं में कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, आपसी विवाद में आत्महत्या की आशंका

1,026

Lohardaga: जिले के लोहरदगा थाना अंतर्गत बसार टोली में एक प्रेमी युगल कृष्णा उरांव और मोनिका उरांव ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. आत्महत्या के पीछे आपसी विवाद को कारण बताया जा रहा है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की छानबीन में जुट गई है.

रविवार की देर रात की घटना

दोनों प्रेमी युगल कृष्णा उरांव और मोनिका उरांव साथ रहते थे. रविवार की रात दोनों ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद सुबह स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी गई. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग दोनों के शव को कुएं से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आपसी विवाद में आत्महत्या की आशंका

Related Posts

जोनल कमांडर रविन्द्र गंझू का सहयोगी पूर्व मुखिया शनिचरवा किसान गिरफ्तार, जेल भेजा गया

वर्तमान में  शनिचरवा किसान की पत्नी मनिता नगेशिया  पाखर पंचायत की मुखिया हैं

SMILE

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों शराब पीने के बहुत आदी थे. माना जा रहा है कि रविवार की रात दोनों के बीच हुए विवाद के कारण दोनों ने एक साथ कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. पुलिस भी फिलहाल इसे आत्महत्या मान रही है.

लोहरदगा थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है.

इसे भी पढ़ेंः “कोई पैसा दे तो ले लो, लेकिन वोट उसे मत दो” वाले बयान पर फंस सकते हैं रघुवर दास, चुनाव आयोग ले सकता है संज्ञान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: