JharkhandLohardaga

लोहरदगा : मामूली विवाद में हत्या कर युवक का शव पेड़ से लटकाया, आरोपी गिरफ्तार

विज्ञापन

Lohardaga: सदर थाना क्षेत्र के खखपरता गांव में युवक की हत्या कर दी गई. आरोपियों के द्वारा युवक की हत्या करने के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए शव को पेड़ में लटका दिया. मृतक युवक की पहचान खखपरता गांव के मिसिर टोली के उत्तम तिग्गा के रूप में हुई है.  इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस  मामले की छानबीन में जुट गई है.

दरअसल उत्तम तिग्गा मेला देखने गया था. वहीं नाच-गान के दौरान गांव के ही राजेश उरांव नाम के युवक से पॉकेट से पैसा निकालने को लेकर उत्तम का विवाद हो गया था. जिसके बाद राजेश ने गुस्से में आकर उत्तम तिग्गा के साथ मारपीट करते हुए उसकी हत्या कर दी. और शव को खखपरता मंगराटोली सखुआ पेड़ बगान में पेड़ से लटकाकर आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

advt

इसे भी पढ़ें – #Dhullu तेरे कारण : #BJP नेत्री ने कहा- मेरी मौत का इंतजार कर रहा है जिला प्रशासन

हत्या को आत्महत्या का रंग देने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के खखपरता गांव का रहने वाला उत्तम तिग्गा अपने गांव के पास में मेला देखने गया था. इसी दौरान मेला में ही किसी व्यक्ति से मामूली विवाद हो गया.

जिसके बाद उसकी हत्या कर शव को खखपरता मंगराटोली सखुआ पेड़ बगान में पेड़ में लटका दिया गया .साथ ही साक्ष्य छुपाने के लिए हत्या को आत्महत्या कर रंग देने की कोशिश की गयी. उत्तम के घर नहीं पहुंचने पर उसके परिजनों ने काफी खोजबीन की. जिसके बाद सोमवार को उसका शव पेड़ से लटका पाया गया.

adv

इसे भी पढ़ें – #CityManager नियुक्ति प्रक्रिया : न स्थानीयता का हुआ पालन न #EWS को मिला #reservation

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

युवक के पेड़ से लटकते शव की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक के शव को नीचे उतारा. फिलहाल जांच चल रही है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा.

इसे भी पढ़ें – #Gandhi150 : रांची में अपनी ही ‘वाटिका’ में अंधेरे में रहते हैं बापू

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close