न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

विकास योजनाओं में लापरवाही, डीसी ने कई अधिकारियों का वेतन रोकने का दिया आदेश

विकास योजनाओं को गति दें अधिकारी- उपायुक्त

251

Lohardaga: लोहरदगा के उपायुक्त विनोद कुमार की अध्यक्षता में तकनीकि पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में उपायुक्त विनोद कुमार ने बारी-बारी से विभाग की समीक्षा कर योजनाओं को गुणवत्तापूर्ण तरीके से धरातल पर उतारने का निर्देश दिया.

eidbanner

इसे भी पढ़ें-सुनिये और देखिये बाबूलाल ने क्या कहा पार्टी के विधायकों को तोड़े जाने के मामले में

कई अधिकारियों का वेतन रोकने का आदेश

बैठक में अनुपस्थित रहने वाले पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता,एनआरइपी अभियंता, भवन विभाग के कार्यपालक अभियंता, लघु सिंचाई विभाग के कार्यपालक अभियंता एवं जेई को स्पष्टीकरण करते हुए वेतन बंद करने का निर्देश दिया गया. बैठक में उपायुक्त विनोद कुमार ने स्पष्ट कहा कि अधिकारियों के द्वारा योजना का सफल क्रियान्वयन नहीं होने से जिले में विकास बाधित हो रही है. उपायुक्त विनोद कुमार ने कहा कि संचालित विकास योजनाओं को ससमय पूरा करें, अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहें.

इसे भी पढ़ें-पैसे लेकर झाविमो से बीजेपी आये थे छह विधायक, बाबूलाल ने तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष की राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी राज्यपाल को सौंप लगाया आरोप

Related Posts

NewsWing Impact : ऐतवारी के चेहरे पर छलकी मुस्कान, पेंशन बनी, राशन बाकी

newswing.com पर खबर आने के बाद अधिकारी ने लिया संज्ञान, वृद्धा की सुध ली

mi banner add

पेशरार गांव में चापाकल अधूरा रहने पर जताई नाराजगी

बैठक के दौरान उपायुक्त विनोद कुमार ने विद्यालय में शौचालय एवं चापानल लगाने का निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने उप स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिकता के आधार पर पेयजल के लिए चापाकल लगाने को लेकर कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया. उन्होने डीएमएफटी के तहत पेशरार गांव में चापाकल अधूरा रहने पर नाराजगी जताई एवं एक सप्ताह के अंदर चापाकल लगाने का निर्देश दिया. बैठक में कुडू स्थित माराडीह गांव में स्टेडियम निर्माण के लिए निविदा निकालने को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया. बैठक में आइटीडीए के तहत संचालित योजनाओं की भी समीक्षा की गई. इन योजना को ससमय पूर्ण करने का निर्देश दिया गया. मौके पर जिले के कई वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें- आप तक पाइपलाइन से रसोई गैस पहुंचानेवाले थे सीएम साहब, थपथपायी थी अपनी पीठ, अब उन्हीं के विभाग ने…

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: