न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा: शराब की बड़ी खेप जब्त, बिहार भेजे जाने की थी तैयारी

58

Lohardaga: बिहार को शराब से नहलाने की तैयारी को लोहरदगा पुलिस ने विफल कर दिया है. लोहरदगा में अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद हुई है. जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 20 लाख रुपए बताई जा रही है. हालांकि बिहार पहुंचने के बाद इस शराब की कीमत 10 गुना हो जाती. लोहरदगा पुलिस इस बरामदगी से काफी उत्साहित है. गुप्त सूचना पर लोहरदगा पुलिस को यह कामयाबी मिली है.

1200 पेटी शराब जब्त

शराब की पेटियां कुडू थाना क्षेत्र के चिरी गांव स्थित एक घर से बरामद की गयी है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि शराब की यह खेप यहां तक कहां से पहुंची. जब्त शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित बताई जा रही है. चिरी में एक घर से 1200 पेटी अवैध शराब की बोतलें जब्त हुई हैं. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह सफलता पाई है.

silk_park

बताया जाता है कि एसपी प्रियदर्शी आलोक को गुप्त सूचना मिली थी कि कुडू थाना क्षेत्र के चिरी गांव में ट्रक से शराब उतारी जा रही है. इसके बाद एसपी ने कुडू थाना प्रभारी अनिल कुमार तिवारी और कुडू थाना के एसआई बीके दीक्षित के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया. पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए शराब जब्त की. पुलिस इस मामले में अनुसंधान और आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि शराबबंदी वाले राज्य बिहार में इसे भेजने की तैयारी थी.

इसे भी पढ़ेंःधनबाद एसडीओ ने पत्रकार के साथ की मारपीट, फिर बोला- सॉरी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: