JharkhandLohardaga

लोहरदगा : मां की डांट से नाराज बेटी ने फांसी लगाकर दी जान !

Lohardaga: लोहरदगा के संजय गांधी पथ टंगरा टोली में शुक्रवार को छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवती ने अपनी मां की डांट से नाराज होकर अपनी जान दे दी. इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा, सदर थाना के अनि सिद्धेश्वर महथा ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच शुरु की. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानिएः आखिर क्यों एक मां ने किया अपनी दूधमुंही बच्ची का सौदा ?

मां की डांट पर दी जान !

मिली जानकारी के मुताबिक, टंगरा टोली निवासी भुगलु उरांव की पत्नी बरसो उरांव अपनी बेटी शीला उरांव (18 वर्ष) के साथ रहती थी. शुक्रवार को काम करने को लेकर बरसो उरांव ने अपनी बेटी को डांट लगाई थी. इसके बाद बरसो उरांव किसी काम को लेकर घर से बाहर गई हुई थी. महिला जब घर लौटी तो अपनी बेटी शीला को घर के छत से दुपट्टे से झुलता पाया. शीला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इधर मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद जांच शुरु हुई. एसडीपीओ का कहना है कि प्रारंभिक जांच में एक बात सामने आई है कि शीला मानसिक तनाव में थी. उसकी मां बरसो ने उसे काम करने को लेकर डांटा था. अभी ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: