Crime NewsJharkhandLohardaga

लोहरदगा: रुपये की लेन-देन में किसान की अपहरण के बाद हुई थी हत्‍या, 2 आरोपी गिरफ्तार

विज्ञापन

Lohardaga: रुपये की लेन-देन को लेकर किसान अंगनू उरांव की हत्या हुई थी. भंडरा थाना क्षेत्र के गडरपो पंचायत के लालपुर चेराटोली गांव से 5 मई की रात को किसान अंगनू उरांव का अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद 6 मई को उसकी हत्या कर उसके शव को उसके घर से तीन किलोमीटर दूर एक बगीचे में फेंक दिया गया था.

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस उनके संबंधित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- पूर्व सरकार ने रोकी विनिर्माण कार्य की फंडिंग, अब लॉकडाउन में इसका खामियाजा भुगत रहे रियल एस्टेट

advt

10 हजार रुपये की लेन-देन को लेकर की गयी थी हत्या

मिली जानकारी के अनुसार अंगनू उरांव की हत्या 10 हजार रुपये की लेन-देन को लेकर की गयी है. उसकी हत्या धारदार हथियार से मारकर की गयी थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं इस घटना में पांच और आरोपी शामिल हैं जिनकी गिरफारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. बताया जा रहा है की पोड़हा गांव निवासी भूषण उरांव ने गिरोह बनाकर लालपुर चेराटोली गांव निवासी अंगनू उरांव के अपहरण की साजिश रची थी.

इसे भी पढ़ें- #20lakhcrores के पैकेज के ऐलान से बाजार में उछाल, सेंसेक्स में 1400 अंकों से अधिक की तेजी

देर रात किया गया था अपहरण

भंडरा थाना क्षेत्र के गडरपो पंचायत के लालपुर चेरा टोली गांव से बीते 5 मई की देर रात लगभग 12 बजे अपहृत किसान 45 वर्षीय अगनू उरांव की धारदार हथियार से अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी.

adv

6 मई की सुबह लगभग 10 बजे घर से 3 किलोमीटर दूर सिसई थाना क्षेत्र के बारंदा बाजार के समीप सुनसान बगीचे से किसान का शव मिला था. शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया था साथ ही मामले की जांच में जुट गयी थी.

इसे भी पढ़ें- लद्दाख में सैनिक अलर्ट, चीन ने 1962 की जंग के गवाह गलवान नदी के पास लगाया टेंट

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button