Corona_UpdatesRanchi

#Lockdown21: रांची के कई इलाकों में गैस सिलेंडर की किल्लत से बढ़ी परेशानी, सीएम से मदद की गुहार

advt

Ranchi: 21 दिनों के लॉकडाउन के तीसरे दिन आम लोगों को रोजमर्रा के सामनों के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि राज्य सरकार हर संभव कोशिश कर रही है कि किसी जिले में लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो.

इसे भी पढ़ेंः#CoronaVirus से एक और मौत, देश में अब तक 17 लोग गंवा चुके हैं अपनी जान

advt

लेकिन इससे अलग रांची के कई इलाकों के लोगों को गैंस सिलेंडर को लेकर काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. जिला प्रशासन के होम डिलीवरी की बात भी पूरी तरह सफल होती नहीं दिख रही है.

पत्थलकुदवा में गैस सिलेंडर लेने के लिए उमड़ी भीड़

गैस सिलेंडर लेने के लिए उमड़ी भीड़ के कारण लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन नहीं होता दिख रहा है. भीड़ के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा है. इसे लेकर मुख्यमंत्री से कई लोग मदद की गुहार लगा रहे है.

advt

गैस सिलेंडर के चक्कर में बढ़ सकता है कोरोना संक्रमण का खतरा

ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए राजधानी के लोअर बाजार थाना के अंतर्गत पत्थलकुदवा इलाके के फूल बागान गली के लोग सीएम से मदद की अपील कर रहे है. अपना पता बताते हुए सभी लोग ने कहा है कि एलपीजी गैंस सिलेंडर की किल्लत के कारण लोग कोरोना के संक्रमण को बढ़ाने का खतरा मोल ले रहे है.

ऐसे में जरूरी है कि त्वरित कार्रवाई की जाए, क्योंकि भीड़ बढ़ती जा रही है. इसी तरह का एक दूसरा फोटो सिंहमोड़ हटिया का सीएम को ट्वीट किया गया है. इसमें कहा गया है कि अल्फा इंड गैस एजेंसी द्वारा होम डिलीवर का सही तरीक से पालन नहीं हो रहा है.

इसे भी पढ़ेंः#Corona के कहर के बीच RBI ने दी राहत, रेपो रेट में कटौती से लोन सस्ते, EMI में तीन महीनों की छूट

लॉकडाउन की स्थिति में जिला प्रशासन द्वारा होम डिलीवरी की बात की गयी थी. लेकिन इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है. इधर दोनों ही मामलों में मुख्यमंत्री सोरेन ने रांची डीसी राय महिमापत रे कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

सरहुल की बधाई देने के साथ घर पर रहने की अपील

मुख्यमंत्री ने समस्त झारखंडी एवं देशवासियों को प्रकृति के महापर्व सरहुल की हार्दिक शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस की स्थिति में आज यह पर्व विषम घड़ी में आयी है.

लेकिन राज्यवासियों पर भरोसा जताते हुए सीएम ने कहा है कि इनके सहयोग से वे इस लड़ाई से ज़रूर पार पा लेंगे. सीएम ने लोगों से अपील कर कहा है कि वे अपने-अपने घरों में रहें, सुरक्षित रहें.

इसे भी पढ़ेंःअगर आपने नहीं देखी रामायण तो #Lockdown के बीच देखिये श्रीराम की कथा कल से दूरदर्शन पर

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: