Corona_UpdatesRanchi

#Lockdown21: कोरोना से लड़ाई के लिए CM हेमंत सोरेन ने दिये 25 लाख रुपये, JSCA ने दिये 51 लाख

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना वायरस से जारी जंग के लिए 25 लाख रुपये दिये हैं. अपने विधायक निधि से 25 लाख रूपये देने की उन्होंने घोषणा की है.

साहेबगंज डीसी को पत्र लिख कर हेमंत सोरेने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि कोरोना (Covid- 19) से बचाव के लिए उन्होंने 25 लाख रूपये देने की अनुशंसा की है. इसके अलावा उन्होंने पूरे राज्य के लोगों से अपील कर कहा है कि कोरोना से लड़ाई में राज्यवासी बढ़-चढ़ कर सहयोग करें.

advt

इसे भी पढ़ेंः#Lockdown21: रांची के कई इलाकों में गैस सिलेंडर की किल्लत से बढ़ी परेशानी, सीएम से मदद की गुहार

सीएम हेमंत सोरेन ने दिये 25 लाख रुपये, साहेबगंज डीसी को जारी किये गये पत्र की कॉपी

इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में लोगों से अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग करने की अपील की है. इससे पहले मंत्री मिथिलेश ठाकूर सीएम की अपील पर सीएम राहत कोष में 1 लाख, जेएमएम नेता मनोज पांडेय ने 51 हजार दिये है.

वहीं कई विधायकों और सांसदों ने भी जिला प्रशासन को राहत राशि दी है. इसमें कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह, ममता देवी, नीरज पूर्णिमा सिंह, सांसद अन्नपूर्णा देवी, सांसद निशिकांत दूबे शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः#Corona के कहर के बीच RBI ने दी राहत, रेपो रेट में कटौती से लोन सस्ते, EMI में तीन महीनों की छूट

जेएससीए ने दिये 51 लाख रुपये

कोरोना वायरस से निपटने में सहयोग प्रदान करने के लिए झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) भी आगे आया है. एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का सहयोग दिया है.

JSCA ने दिये 51 लाख रुपये

इसके लिए एसोसिएशन के लोगों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 51 लाख का चेक सौंपा है. इस मौके पर बीसीसीआइ पूर्व सचिव अमिताभ चौधरी, जेएससीए के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव, जेएससीए सचिव संजय कुमार, पूर्व सचिव देवाशीष चक्रवर्ती व श्री कमल कुमार उपस्थित थे.

न्यूज विंग की अपील

देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

इसे भी पढ़ेंःअगर आपने नहीं देखी रामायण तो #Lockdown के बीच देखिये श्रीराम की कथा कल से दूरदर्शन पर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: