JamshedpurJharkhand

#Lockdown: जमशेदपुर के होटल में शराब पार्टी करते धराये दबंग, थाने से ही मिली जमानत

Jamshedpur : कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, लेकिन जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित आलीशान होटल अलकोर में शराब पार्टी चल रही थी. मसाज और स्पा सेंटर भी खुला हुआ था.

इसका खुलासा शनिवार की रात बिष्टुपुर पुलिस द्वारा की गयी छापामारी में हुआ है. वहां से जमशेदपुर के बड़े कारोबारी लड्डू मंगोतिया समेत तीन लोगों को पकड़ा गया है.

सभी के ऊपर लॉक डाउन उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया. इसके बाद सभी को थाने से ही जमानत दे दी गयी.

इसे भी पढ़ें : #Corona: कांटाटोली निवासी कोरोना पॉजिटिव है पेशे से पैथोलैब संचालक, बहुत सारे लोगों पर संक्रमण का खतरा

गुप्त सूचना के आधार पर हुई छापेमारी

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित आलिशान होटल अलकोर में शराब पार्टी चल रही है.

मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने होटल के अंदर शराब के गिलास और चिप्स बरामद किये. इसके अलावा मौके पर दो-तीन लड़कियां भी देखी गयी जो पकड़ी नहीं जा सकी.

पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार करके थाना ले आयी जिसके बाद सभी तीनों को थाना से ही जमानत दे दी गयी.

इसे भी पढ़ें : #Dhanbad: 3 लेयर मास्क का टेंडर लेकर खराब गुणवत्तावाला मास्क सप्लाई करने के मामले में HD इंटरप्राइजेज पर FIR

लॉक डाउन उल्लंघन का मामला हुआ दर्ज

इस मामले में जमशेदपुर सिटी एसपी ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया जिसके बाद सभी को थाने से बेल दे गयी.

सिटी एसपी ने बताया कि मौके से शराब का गिलास और चिप्स भी बरामद किया गया. सिटी एसपी ने बताया कि छापेमारी करने गयी पुलिस टीम का कहना है की मौके पर दो से तीन लड़कियां भी दिखीं लेकिन पकड़ी नहीं जा सकी.

इसे भी पढ़ें : अच्छी खबर : बोकारो के 4 मरीज ठीक होकर लौटे, जिला प्रशासन ने ताली बजा कर बढ़ाया हौसला

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: