न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालपुर में एक धर्म का प्रचार करने के लिए प्रलोभन देने के आरोप में स्थानीय लोगों ने  दो महिलाओं को बनाया बंधक

356

Ranchi: लालपुर थाना क्षेत्र के नगड़ा टोली में एक धर्म को लेकर एक गरीब परिवार के लोगों को दो महिलाओं द्वारा धर्म के बारे में प्रचार करने के लिए प्रलोभन देने के आरोप में स्थानीय लोगों ने दो महिलाओं को बंधक बना लिया. मिली जानकारी अनुसार स्थानीय लोगों का आरोप है कि दोनों महिलाओं के द्वारा गरीब परिवार के लोगों को एक धर्म का प्रचार करने को कहा जा रहा था. दो महिलाओं को बंधक बनाने की सूचना मिलने पर लालपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को महिला थाना ले गयी. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा- विरोधी कुछ भी कह लें, मैं राजनीति के मैदान में डेड पॉलिटिशियन नहीं हूं (देखें इंटरव्यू))

कई दिनों से स्थानीय लोग रख रहे थे नजर

hosp3

मिली जानकारी के अनुसार लालपुर थाना क्षेत्र के नगड़ा टोली में एक गरीब परिवार को प्रलोभन देकर एक धर्म का प्रचार-प्रसार करने के मामले में स्थानीय लोग दोनों महिलाओं के ऊपर कई दिनों से नजर रखे हुए थे. बंधक बनायी महिलाएं कई दिनों से गरीब परिवार के घर में आ-जा रही थीं. इसी क्रम में शनिवार को स्थानीय लोगों ने दोनों महिलाओं को बंधक बना लिया.

इसे भी पढ़ें – GIRIDIH: भाजपा नेता सह जिप उपाध्यक्ष को कोयला तस्कर हर सप्ताह पहुंचाते हैं मोटी रकम, तस्करों के पास से जब्त डायरी से हुआ खुलासा

मामले की जांच की जा रही है

इस मामले में सिटी डीएसपी से बात करने पर उन्होंने बताया कि दोनों महिलाओं को महिला थाना लाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – डीके तिवारी राज्य के मुख्य सचिव बने, सुखदेव सिंह बने विकास आयुक्त, केके खंडेलवाल को वित्त का अतिरिक्त प्रभार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: