न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालपुर में एक धर्म का प्रचार करने के लिए प्रलोभन देने के आरोप में स्थानीय लोगों ने  दो महिलाओं को बनाया बंधक

386

Ranchi: लालपुर थाना क्षेत्र के नगड़ा टोली में एक धर्म को लेकर एक गरीब परिवार के लोगों को दो महिलाओं द्वारा धर्म के बारे में प्रचार करने के लिए प्रलोभन देने के आरोप में स्थानीय लोगों ने दो महिलाओं को बंधक बना लिया. मिली जानकारी अनुसार स्थानीय लोगों का आरोप है कि दोनों महिलाओं के द्वारा गरीब परिवार के लोगों को एक धर्म का प्रचार करने को कहा जा रहा था. दो महिलाओं को बंधक बनाने की सूचना मिलने पर लालपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को महिला थाना ले गयी. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा- विरोधी कुछ भी कह लें, मैं राजनीति के मैदान में डेड पॉलिटिशियन नहीं हूं (देखें इंटरव्यू))

कई दिनों से स्थानीय लोग रख रहे थे नजर

मिली जानकारी के अनुसार लालपुर थाना क्षेत्र के नगड़ा टोली में एक गरीब परिवार को प्रलोभन देकर एक धर्म का प्रचार-प्रसार करने के मामले में स्थानीय लोग दोनों महिलाओं के ऊपर कई दिनों से नजर रखे हुए थे. बंधक बनायी महिलाएं कई दिनों से गरीब परिवार के घर में आ-जा रही थीं. इसी क्रम में शनिवार को स्थानीय लोगों ने दोनों महिलाओं को बंधक बना लिया.

इसे भी पढ़ें – GIRIDIH: भाजपा नेता सह जिप उपाध्यक्ष को कोयला तस्कर हर सप्ताह पहुंचाते हैं मोटी रकम, तस्करों के पास से जब्त डायरी से हुआ खुलासा

Related Posts

युवती से रेप के बाद धर्म बदलवाकर किया निकाह, अनजान लोगों से बनवाता रहा संबंध, अब ‘तीन तलाक’ बोल छोड़ा

अश्लील वीडियो बना युवती को छह सालों तक ब्लैकमेल करता रहा अबुल कैश, बेड़ो थाने में केस दर्ज

SMILE

मामले की जांच की जा रही है

इस मामले में सिटी डीएसपी से बात करने पर उन्होंने बताया कि दोनों महिलाओं को महिला थाना लाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – डीके तिवारी राज्य के मुख्य सचिव बने, सुखदेव सिंह बने विकास आयुक्त, केके खंडेलवाल को वित्त का अतिरिक्त प्रभार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: