National

#LOC : पाकिस्तानी गोलीबारी पर भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई, दो पाकिस्तानी सैनिक ढेर

विज्ञापन

Jammu : जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारतीय सेना द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में  शनिवार को कम से दो पाकिस्तानी सैनिक मारे जाने की खबर है. रक्षा सूत्रों ने यह जानकारी दी. रक्षा सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी सैनिकों ने  पल्लनवाला तथा अखनूर में अग्रिम चौकियों पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसका प्रभावी तरीके से जवाब दिया गया.

सूत्रों ने बताया कि सुबह भारतीय सेना ने एलओसी के पास दो शव पड़े देखे.  हालांकि, सीमा पर तनावपूर्ण स्थिति होने के चलते उनका भौतिक सत्यापन नहीं हो पाया.  उन्होंने बताया कि इलाके में सीमा पार से गोलीबारी अब भी जारी है. भारत की तरफ से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :  #CAAProtest : केंद्र सरकार ने फिर जारी की एडवाइजरी, कहा, न्यूज चैनल राष्ट्र विरोधी प्रवृत्ति को बढ़ावा देने वाली सामग्री न दिखायें

advt

पाकिस्तानी सेना लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है

पाकिस्तानी सेना लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है.  शुक्रवार को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर अग्रिम चौकियों और गांवों पर पाक की तरफ से गोलीबारी की गयी.  पाकिस्तानी जवानों ने मॉर्टार के गोले दागे.

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि मानकोट सेक्टर में हुई गोलीबारी का भारतीय सेना ने माकूल जवाब दिया.  इसमें भारतीय पक्ष में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं सामने आयी है। रक्षा प्रवक्ता के अनुसार सात बजकर 15 मिनट पर पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मॉर्टार के गोले दागे.

इसे भी पढ़ें : विरोध-प्रदर्शनों के बीच #CAA के समर्थन में एक हजार से ज्यादा शिक्षाविदों ने बयान जारी किया

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button