न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुंगेर से लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की नोएडा में सड़क हादसे में मौत

शाम चार बजे तक पटना लाया जायेगा शव

52

Noida: मुंगेर से लोकजनशक्ति पार्टी से सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की मौत उत्तर प्रदेश के नोएडा एक्सप्रेस वे पर कार पलटने से हुई है. ज्ञात हो कि आशुतोष सिंह बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा निवासी पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बेटे हैं.

इसे भी पढ़ेंःबकोरिया कांडः जब मुठभेड़ फर्जी नहीं थी, तो सीबीआई जांच से क्यों डर रही है सरकार !

डिवाइडर से टकराई कार

मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद पुत्र आशुतोष कहीं से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान हादसा हुआ और उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. टकराने के बाद कार पलट गई जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इधर सांसद वीणा देवी के बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है. परिवार के लोग शव को लाने दिल्ली निकल चुके हैं.

बताया जा रहा है कि आशुतोष सिंह का शव शाम चार बजे तक पटना लाया जाएगा. इधर दुर्घटना की जानकारी मिलते ही लोग अपने सांसद और उनके परिवार के घर पहुंच रहे हैं.

जानिये झारखंड की विकास गाथा का सच

गौरतलब है कि पिछले साल लोजपा के ही एक अन्य सांसद रामा सिंह के बेटे की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. रामाशंकर सिंह उर्फ रामा सिंह के बेटे राजीव प्रताप सिंह की यूपी के इलाहाबाद में ट्रक का ओवरटेक करने के दौरान हुई दुर्घटना में मौत हो गई थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: