न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लाइव डिबेट में धक्का मुक्की, सपा प्रवक्ता पुलिस हिरासत में

एक समाचार चैनल के स्टूडियो में लाइव डिबेट के दौरान सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के बीच तीखी नोकझोंक हो गयी.  इसी बीच अनुराग भदौरिया ने भाटिया को धक्का दे दिया.

64

NewDelhi : एक समाचार चैनल के स्टूडियो में लाइव डिबेट के दौरान सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के बीच तीखी नोकझोंक हो गयी.  इसी बीच अनुराग भदौरिया ने भाटिया को धक्का दे दिया. धक्का मुक्की के बाद भाटिया द्वारा इसकी शिकायत करने पर पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया.  लेकिन इसके बाद सपा कार्यकर्ता थाने के बाहर धरने पर बैठ गये. बता दें कि सेक्टर-16ए फिल्म सिटी में शनिवार दोपहर 2:20 बजे निजी समचार चैनल के स्टूडियो में राजनीतिक बहस चल रही थी.  खबरों के अनुसार बहस में कांग्रेस, सपा, भाजपा के प्रवक्ता समेत अन्य शामिल थे. बताया गया कि कार्यक्रम के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता में तीखी बहस हो गयी.  इस क्रम में सपा प्रवक्ता अनुराग  ने गौरव भाटिया को धक्का दे दिया.  वहां मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव किया. इसके बाद गौरव भाटिया ने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने  मामला दर्ज करते हुए अनुराग भदौरिया को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आयी.

यह जानकारी सपा नेताओं को मिली, तो राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर और पूर्व प्रत्याशी सुनील चौधरी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता कोतवाली सेक्टर-20 पहुंच गये और नारेबाजी करने लगे.   जानकारी के अनुसार कार्यकर्ताओं को वहां आते देख कर पुलिस भदौरिया को एक्सप्रेस-वे थाने ले गयी. एसएसपी अजयपाल शर्मा ने इस संबंध में बताया कि गौरव भाटिया की शिकायत पर पुलिस ने भदौरिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.  उन्होंने बताया कि न्यूज चैनल से झड़प का वीडियो देने को कहा गया है.  प्रवक्ता ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है.

गौरव भाटिया व अनुराग भदौरिया ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया

उधर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने आरोप लगााया कि न्यूज चैनल में बहस चल रही थी.  इसी दौरान गौरव भाटिया गाली-गलौच करने लगे. विरोध किया तो वह मुझे पीटने के लिए भागे,  तो मैंने दोनों हाथों से रोक लिया.  कहा कि शिकायत मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और मुझे थाने ले आयी. आरोप लगया कि पुलिस ने मुझे छह घंटे से बिना गलती के मुझे बैठा रखा है.  पुलिस एक तरफा कार्रवाई कर रही है. भदोरिया के आरोप पर  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, बहस में हिस्सा लेने के दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी.  मैं भी ऐसा कर सकता था लेकिन मैं कानून को मानने वाला नागरिक हूं.  मैंने पुलिस से शिकायत कर दी है. कानून अपना काम करेगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: