JharkhandRanchiTOP SLIDER

सुनिए वायरल ऑडियो, जिसमें मंत्री बनाने के लिए इतना खर्च करने का दिया जा रहा ऑफर

Ranchi. “अभी उधर टीपीसी वाला से भी सब संबंध ठीक हो गया है….कोई दिक्कत नहीं है… उनलोग भी पूरा सपोर्ट कर रहा है….पूरा हर तरह से मतलब तन, मन, धन…चारो तरफ से…आम्रपाली भी बंद कराये दस दिन तो उनलोग पूरा सपोर्ट किया….फंडिंग-उंडिंग भी व्यवस्था किया….जो जैसे बोलते हैं…बोलते हैं कि मंत्री बनने के लिए जो लगेगा दू-चार-पांच करोड़ रुपये, हमलोग देंगे.” ये शब्द एक ऑडियो क्लिपिंग के हैं, जो आज शाम वायरल हो गया है. चर्चा हो रही है कि ये ऑडियो जेल में बंद एक पूर्व मंत्री का है. हालांकि न्यूजविंग इस ऑडियो की सत्यता और किसी संदर्भ की पुष्टि नहीं करता.


बहरहाल, इस ऑडियो से राजनीतिक हलके में हलचल जरूर है. बता दें कि सीसीएल की आम्रपाली परियोजना में आये दिन अलग-अलग संगठनों द्वारा जायज-नाजायज मांगों को लेकर बंद, तोड़-फोड़, उत्पात की घटनाएं होती रहती हैं. इस ऑडियो क्लिप की चर्चा भी इन घटनाओं से जोड़कर की जा रही है. हालांकि अभी तक इस बारे में पुलिस या किसी सक्षम अथॉरिटी के द्वारा संज्ञान लिये जाने की कोई सूचना नहीं है.

माना जा रहा है कि अगर इसकी जांच हुई तो उसकी आंच से सियासत गरमायेगी. ऑडियो के उस अंश की सबसे ज्यादा चर्चा की जा रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि मंत्री बनने के लिए टीपीसी संगठन के लोग दो-चार-करोड़ रुपये तक दे सकते हैं. ऑडियो ताजा है या पुराना और इसका संदर्भ क्या है, यह भी पता नहीं चल पा रहा है. ऑडियो में सिर्फ एक व्यक्ति की आवाज है.

 

Related Articles

Back to top button