Crime NewsJharkhandRanchi

शराब लूटकांड: दो आरोपी गिरफ्तार, आधा दर्जन से अधिक अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Ranchi : शहर में कोरोना वायरस लोगों के लिए नई चुनौती हुई है. लेकिन अपराधी किस्म के लोग अपराध को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. 11 मई को तुपुदाना ओपी क्षेत्र के रिंग रोड में शराब लूटकांड में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है.
गिरफ्तार आरोपी का नाम दिनेश ठाकुर और उपेंद्र महतो है. पुलिस ने अंग्रेजी शराब लदे पिकअप वैन को भी बरामद कर लिया है. तुपुदाना ओपी प्रभारी कन्हैया सिंह ने बताया कि इनलोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. गिरफ्तारी में टेक्निकल सेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

इसे भी पढ़ें :प्रवासियों के लिये गुजरात और मधुपूर के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, 20 मई से होगा परिचालन

तुपुदाना ओपी प्रभारी कन्हैया ने बताया कि उपेंद्र महतो की निशानदेही पर दिनेश के घर से शराब बरामद की गयी. धुर्वा थाना क्षेत्र के पतराटोली निवासी दिनेश ठाकुर शराब माफिया है. पहले भी लूट के सामान खरीदने के आरोप में वह जेल जा चुका है.

पुलिस ने इन लोगों की जानकारी पर अंतर जिला गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है. गिरोह के लगभग 8 से 10 लोग अभी फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है. आपको बता दें कि 11 मई को कटहल मोड़ स्थित शराब गोदाम से राजेंद्र साहू की दुकान के लिए 2 पिकअप वैन शराब लोड कर आर रहे थे.

एक गाड़ी तो दुकान में पहुंच चुकी थी. दूसरी गाड़ी देर शाम तक नहीं पहुंचने पर दुकानदार राजेंद्र साहू अपने सहयोगियों के साथ गाड़ी की खोजबीन में निकले. गाड़ी मालिक सह ड्राइवर दिनेश महतो ने बताया कि सफेद रंग के बोलेरो में सवार हथियारबंद लोगों ने दिनेश को कब्जे में लेकर शराब से लदी पिक अप को लूट लिया और भाग गए थे.

इसे भी पढ़ें :‘कभी खुशी कभी गम’ से ‘बाबा का ढाबा’ जाने के लिए भी बन जाता है ई-पास, ऐसे बन रहा मजाक

Related Articles

Back to top button