Dhanbad

‘बिहार की तरह झारखंड में भी जदयू को करेंगे मजबूत,’ धनबाद में बोले प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो

Dhanbad: जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो आज धनबाद पहुंचे जहां जेडीयू के जिला अध्यक्ष पिंटू सिंह सहित सैकड़ों समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. धनबाद के गांधी सेवा सदन हॉल में JDU के द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें गर्मजोशी के साथ जेडीयू कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का फूल मालाओ से स्वागत किया.

वही मीडिया से बात करते हुए जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने बताया कि इस अभिनंदन समारोह के साथ-साथ जेडीयू अपनी रणनीति पर भी चर्चा करेगी जिससे जेडीओ संगठन में मजबूती लाने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें :UNGA में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा , हमारी विविधता, हमारे सशक्त लोकतंत्र की पहचान है.., देखें VIDEO

advt

यही नहीं पूरे झारखंड में संगठन को प्रबल और मजबूत करने पर भी जोर दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा है कि लगातार पिछले 15 तारीख से हमारा कार्यक्रम प्रमंडल प्रमंडलीय स्तर पर चल रहा है जिसमें गिरिडीह , हजारीबाग , कोडरमा , धनबाद सहित अन्य कई जिला शामिल है.

प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने कहा कि जेडीयू आने वाले नगर निगम चुनाव में भी जेडीयू से अपना प्रत्याशी खड़ा करने की तैयारी में है चुनाव लड़ने की तैयारी में है ताकि आने वाले समय में जेडीओ जनता तक पहुंचे और जन समस्याओं का समाधान करने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP सांसद को लात-घूसों से पीटा, कपड़े भी फाड़े, देखें VIDEO

वही JDU के धनबाद जिला अध्यक्ष पिंटू सिंह ने कहा कि पार्टी को बिहार की तरह झारखंड में भी मजबूत किया जाएगा. हम लोग जनता तक पहुंचेंगे, लोगों की समस्या के समाधान के लिए लड़ाई लड़ेंगे.

हम जन जन तक पहुंच चुके हैं. गांधी सेवा सदन में चल रहे अभिनंदन समारोह कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो, प्रदेश उपाध्यक्ष गुलाब महतो, जिला अध्यक्ष पिंटू सिंह, राजू सिंह सुभाष राय, धनलाल दुबे आदि शामिल थे.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : kingfisher बीयर बनानेवाली UB और कार्ल्सबर्ग सहित कई कंपनियों पर ₹900 करोड़ जुर्माना, जानें वजह

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: