न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लिव फास्ट ने तेज चार्जिंग और एक्स्ट्रा बैटरी बैकअप के साथ इंंवर्टर किया लांच

150

Ranchi : लिव फास्ट ने तेज चार्जिंग और एक्स्ट्रा बैटरी बैकअप इनवर्टर लांच किया. लॉन्चिंग रंगारंग कार्यक्रम के जरिये बीएनआर चाणक्य में किया गया. इस दौरान एसएआर के ग्रुप संस्थापक ने कहा कि हम लिव फास्ट इंवर्टर लांच कर अधिक अवसर तलाशने की उम्मीद कर रहे हैं. वहीं ग्रुप चेयरमैन नवनीत कपूर ने कहा कि लिव फास्ट ने उपभोक्ता वरीयता और बदलते रुझानों का अध्ययन किया है. ये हमे बेहतरीन बाजार अग्रणी के रूप में स्थापित करेगी.

टीवी कंपेन के लिए धोनी ब्रांड एम्बेसडर

लिव फास्ट के सीइओ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि टीवी कैंपेन के लिए एमएस धोनी के साथ करार है. यह बहुत बड़े पैमाने पर खुदरा स्तर पर नजर आएगा. उन्होंने बताया कि हम लिव फास्ट को अच्छा प्रदर्शन करने वाला स्टाइलिश और आधुनिक इंवर्टर के रूप में स्थापित करना चाहते हैं.

डेढ़ लाख खुदरा विक्रेता और शाखाएं हैं

लिव फास्ट ने कार और टू व्हीलर बैट्री के बाद इंवर्टर लांच किया है. लेटेस्ट की बैटरी 50 प्रतिशत तेज चार्जिंग और 25 प्रतिशत अतिरिक बैकअप के साथ लांच की गयी है. ये तेज चार्जिंग इनवर्टर 90 वोल्ट तक कम वोल्टेज पर चार्ज किया जा सकता है. एसएआर ग्रुप के तहत आने वाली ये कंपनी ऑटोमोबाइल बैटरी, इंवर्टर बैटरी, और सौर्य अनुप्रयोगों के साथ काम करती है. लिव फास्ट उपयुक्त समय पर एक ऐसे क्षेत्र में बाजार नवाचार की गुंजाइश हो रहा है. डेढ़ लाख खुदरा विक्रेता और शाखाएं हैं. इस अवसर पर लिव फास्ट के डिस्ट्रीब्यूटर हेल्पलाइन राकेश सिन्हा, लिवफास्ट के जोनल मैनेजर रोहित कुमार वर्मा, एरिया मैनेजर मंजीत भी उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: