Crime NewsJharkhandLead NewsNEWSPalamu

सबकः बस में महिला यात्रियों को छेड़ता था, मुंह पर पोत दी कालिख

डालटेनगंज का मामला, वायरल हो रहा है वीडियो

Palamu : डालटेननगंज से पटना के बीच चलने वाली यात्री बस में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक युवक को शनिवार की रात सबक सिखाया गया. युवक जैसे ही पटना जाने के लिए बस पकड़ने के लिए डालटेनगंज स्टेंड पहुंचा, वैसे ही बस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया. उसके मुंह पर कालिख पोत दी. हल्की पिटाई भी की. सबक सिखाने के बाद युवक को छोड़ दिया गया. युवक के मुंह में कालिख लगाते वीडियो भी बनाया गया. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

बताया जाता है कि दस दिन पहले राजू नामक युवक पटना जाने के लिए डालटेनगंज बस पड़ाव से बस पर सवार हुआ था. बस में बगल में बैठी एक महिला के साथ उसने छेड़छाड़ की थी. महिला ने इस संबंध में बस कर्मियों से शिकायत की थी. उक्त युवक जूते चप्पल का कारोबार करता है और अक्सर पटना आया जाया करता है.

 

घटना के 10 दिन बाद पुनः राजू पटना जाने के लिए बस पकड़ने डालटेनगंज बस पड़ाव में पहुंचा. राजू को देखते ही बस के कर्मी सक्रिय हुए और उसे पकड़ लिया. बाद में उसके हाथ बांध दिए और उसके मुंह पर जला हुआ मोबिल ऑयल पोत दिया. साथ ही उसका वीडियो भी वायरल कर दिया.

 

मामला शहर थाना क्षेत्र का है.फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. शहर थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर भेजी गई थी, लेकिन तब तक युवक मौके से निकल गया था. हालांकि, पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं है.

 

कैसे करता था छेड़छाड़

बस के कर्मियों ने बताया कि राजू की आदत खराब रहती थी. बस जब खुलकर स्टैंड से निकल जाती थी, तब वह बस में सवार होता था और महिला यात्री के बगल वाली खाली सीट देखकर टिकट मांगता था. इसके बाद वह बगल में बैठी महिला यात्री से छेड़छाड़ करता था.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: