न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधायक इरफान अंसारी ने किया पीएम के लिए अपशब्द का इस्तेमाल, भाजपा ने कहा यही है कांग्रेस का संस्कार

142

Ranchi: कांग्रेस के जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द का प्रयोग किया है. अपने विधानसभा क्षेत्र में नोटबंदी को लेकर सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बात कही. विधायक अंसारी द्वारा कहे गये उस अपशब्द का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. इस वीडियो में कांग्रेस विधायक पीएम मोदी के लिए अपशब्द का उपयोग कर रहे हैं. पीएम के लिए किये अपशब्द के बाद भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोल दिया है. पार्टी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि पार्टी विधायक का यह बयान कांग्रेस की वर्तमान सोच को बताता है. दूसरी और कांग्रेस विधायक के नेता आलमगीर आलम ने अपने पार्टी विधायक के इस कथन पर आपत्ति जताते हुए निंदा की है.

देखें वीडियो-

नोटंबदी पर इरफान ने किया अपशब्द का इस्तेमाल

जामताड़ा में आयोजित एक कार्यक्रम में विधायक इरफान अंसारी ने नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर अपशब्द कहा. एक महिला का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि कैसे नोटबंदी से महिलाओं को काफी परेशानी हुई है. पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि जिस तरह देश में नोटबंदी लागू हुई, उसके लिए देश की जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी.

पीएम पर अपशब्द देशद्रोह समान : प्रतुल शाहदेव

पीएम के लिए अपशब्द के प्रयोग को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने नाराजगी जतायी है. साथ ही इसे देशद्रोह के बराबर माना है. उन्होंने कहा कि यह पूरा वाकया इरफान अंसारी के लालन पालन और उनके मौजूदा राजनीतिक दल कांग्रेस की वर्तमान सोच को भी दिखाता है. शाहदेव ने कहा कि पूरे राष्ट्र की जनता यह देख रही है कि कांग्रेसी नेता हाल के दिनों में आगामी चुनाव में हार के डर से लगातार प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग कर रहे हैं. श्री शाहदेव ने कहा कि भाजपा चाहे तो इरफान को उनकी भाषा में जवाब दे सकती है लेकिन भाजपा के संस्कार ऐसे नहीं हैं.

पार्टी में है संस्कार, अपशब्द का प्रयोग निंदनीय

पीएम पर किये अपशब्द के सवाल पर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने भी नाराजगी जतायी है. उन्होंने कहा है पार्टी के किसी नेता द्वारा अपशब्द का प्रयोग करना निंदनीय है. सभी राजनीति दलों का एक ही काम होना चाहिए कि क्षेत्र की जनता के विकास पर ध्यान दें. हालांकि भाजपा पर पलटवार करते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी के संस्कार की भी बात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का यह परम्परा रही है कि किसी के लिए अपशब्द का प्रयोग करें.

इसे भी पढ़ें – लिट्टीपाड़ा में लटकी, सिल्ली में सरेंडर और गोमिया में गर्त में जा चुकी बीजेपी के लिए कोलेबिरा की राह कंटीली

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: