न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड स्टेट टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से सम्मान समारोह आयोजित किया गया

हर परिस्थितियों में आगे बढ़ना सीखें राज्य के खिलाड़ी: अनिल सिंह

40
  • राष्ट्रीय स्कूल टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

Ranchi: राज्य के खिलाड़ियों में हुनर की कमी नहीं है. मेहनत और आत्मविश्वास के बल पर राज्य के खिलाड़ियों ने हमेशा राज्य का नाम रौशन किया है और आगे भी करते रहेंगे. उक्त बातें स्र्पोटर्स ऑथोरिटी ऑफ झारखंड के निदेशक अनिल कुमार सिंह ने कही. वे झारखंड स्टेट टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयेाजित सम्मान समारोह में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि राज्य के खिलाड़ी भले ही विषम परिस्थितियों में खेलते हैं, लेकिन किसी न किसी तरह से राज्य का नाम रौशन करके ही आते हैं. जरूरत सही संसाधनों और हौसले की है. पिछले कुछ सालों से क्रिकेट और हॉकी जैसे खेलों में राज्य ने बेहतर किया है. ऐसे में टेनिस क्रिकेट भी अब लोगों के बीच प्रचलित हो रहा है. आने वाले समय में इस खेल में भी युवा बेहतर करेंगे. कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा. मौके पर उप निदेशक संदीप दोराई भी उस्थित थे.

खिलाड़ी हुए सम्मानित

hosp3

धौलपुर, राजस्थान में आयोजित 64 वीं राष्ट्रीय स्कूल टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को इस दौरान सम्मानित किया गया. जिसमें राज्य के अंडर 14 बालक वर्ग में स्वर्ण, अंडर 17 बालक वर्ग में कास्य, अंडर 17 बालिका वर्ग में स्वर्ण और अंडर 19 बालक वर्ग में कास्य पदक दिलाने वाले खिलाड़ियों सम्मानित किया गया. प्रतियोगिता का आयोजन 26 से 30 दिसंबर तक किया गया था.

आने वाले समय में खेल में भविष्य

झारखंड स्टेट टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव साजन सिंह ने कहा कि राज्य में टेनिस क्रिकेट काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. आने वाले समय में खिलाड़ियों की संख्या बढ़ेगी और लोग अधिक से अधिक जानेंगे. खिलाड़ियों के लिए भी जरूरी है कि मनोबल बढ़ायें और खेल में आगे बढ़ते रहें. क्योंकि खेल में भविष्य का बेहतर विकल्प है.

ये थे उपस्थित

मौके पर झारखंड राज्य टेनिस क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजन सिंह राजा, सौरभ तिवारी, गौरव, बिनीता कुमारी, आकीद खान, राहुल सही, शशि प्रकाश, हैप्पी कुमार पांडेय, अविनाश सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: