न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएम के रोड शो को लेकर नया ट्रैफिक रूट चार्ट जारी, पांच घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 अप्रैल के रोड शो की वजह से जारी की गयी चेतावनी भी

102

Ranchi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 अप्रैल को आहूत रांची रोड शो की वजह से यातायात पुलिस ने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से जानेवाले यात्रियों के लिए नया रूट चार्ट जारी किया है. प्रधानमंत्री का रोड शो शाम 4.30 बजे से छह बजे तक आयोजित की गयी है. एयरपोर्ट से बिरसा चौक तक तीन किलोमीटर के रोड शो में कई सड़कों पर यातायात को मैनेज भी किया गया है.

ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने कहा है कि पीएम के रोड शो की वजह से हवाई यात्रा करनेवाले यात्रियों को नीयत समय में एयरपोर्ट पहुंचने में दिक्कतें हो सकती हैं. इसलिए वे शाम को उड़ान भरनेवाले विमानों के समय को देखते हुए शाम 5.30 बजे तक हर हाल में एयरपोर्ट पहुंच जायें.

 

शाम को 5 बजे के बाद इंडिगो की पटना-दिल्ली फ्लाइट, गो एयर की मुंबई, इंडिगो की बेंगलुरू, इंडिगो की कोलकाता, एयर इंडिया की रायपुर, गो एयर, विस्तारा और इंडिगो की नयी दिल्ली की फ्लाइट उड़ान भरती है. इन एयरलाइंस से सफर करनेवाले यात्रियों को दो घंटे नहीं बल्कि चार-पांच घंटे पहले ही रांची एयरपोर्ट पहुंचना जरूरी होगा.

इसे भी पढ़ें – सिंहभूम सीटः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने किया नामांकन, रघुवर दास और मंगल पांडेय रहे मौजूद

चार वैकल्पिक रूट भी ट्रैफिक पुलिस ने किये तय

यातायात और सड़क जाम की स्थिति को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने चार नये रूट भी प्रस्तावित किये हैं. इसमें सिंहमोड़ से लटमा-हेथू होते हुए एयरपोर्ट पहुंचने का मार्ग शामिल है. इसके अलावा सदाबहार चौक नामकुम से होते हुए हेथू-तुंबागुटू, करमटोली-कुटियातू व रिंग-रोड, खरसीदाग मार्ग-हेथू तुंबागुटू, बड़काटोली-चंदाघांसी-भुसूर भाया रिंग रोड तथा आर्मी कैंप-पोखरटोली-नीम चौक भाया डोरंडा का मार्ग विमान यात्रियों के लिए तय किया गया है.

इसे भी पढ़ें – महागठबंधन की गांठ पड़ रही ढीली, झामुमो और कांग्रेस के अंदर मचा है भूचाल

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: