न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कृष्णा सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ

पलामू व गढ़वा को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाया जायेगा: बीडी राम

138

Palamu: पांडू के प्लस टू कल्याण उच्च विद्यालय के मैदान में मंगलवार को कृष्णा सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत की गयी. इसका उद्घाटन पलामू सांसद बीडी राम व मुख्य अतिथि भाजपा नेता सह पूर्व जिप सदस्य अरविंद सिंह ने किया. सम्मानित अतिथि के रूप में प्रमुख सरोजा देवी, कांग्रेस नेता अमृत शुक्ला, राजद नेता धीरेन्द्र सिंह (पप्पू) ,झाविमो नेता राजन मेहता, झाननिमो के अभिमन्यु सिंह, समाजसेवी अविनाश सिंह (सिंटू) सहित कई लोग उपस्थित थे. कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों ने कबूतर उड़ाकर एवं बॉल में किक मार किया. बिश्रामपुर की टीम ने 1-0 से आम्ही हुसैनाबाद की टीम को पराजित किया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बिश्रामपुर टीम की खिलाड़ी दिलीप कुमार को दिया गया. इस अवसर पर पलामू सांसद ने कहा कि खेल के प्रति मेरी भी रुचि अधिक रहती है. बचपन से खेल से प्रेम रखता हूं.

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान भारत से देश के 10 करोड़ 74 लाख परिवार व राज्य के 57 लाख परिवार लाभांवित होंगेः जेपी नड्डा

युवाओं में प्रतिभा के लिए एसोसिएशन के लोग कुछ नहींं करते

उन्होंने फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारियों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि युवाओं में प्रतिभा के लिए एसोसिएशन के लोग कुछ नही करते. उन्होंने कहा, पलामू व गढ़वा को खेल में आगे किया जायेगा. उन्होंने बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को देश स्तर तक पहुंचाने की बात कही. मुख्य अतिथि अरविंद सिंह ने कहा कि युवाओं में प्रतिभा जगाने के लिए यह आयोजन बहुत ही महत्वपूर्ण है. उन्होंने कृष्णा सिंह मेमोरियल ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि बेहतर खेलने वाले खिलाड़ियों को पांच हजार नकद पुरस्कार टूर्नामेंट कमिटी की ओर से दिया जायेगा. उन्होंने ट्रस्ट के लोगों से युवाओं में फुटबॉल वितरण करने की बात कही. ट्रस्ट के अध्यक्ष सुरेश सिंह ने कहा कि इस टूर्नामेंट खेल में बेहतर प्रदर्शन करने वाले को पांच हजार ,जिला में बेहतर करने वाले खिलाड़ी को पांच हजार, राज्य में बेहतर करने वाले को 51000 एवं देश स्तर पर बेहतर करने वाले को पांच लाख रुपये पुरस्कार के रूप में ट्रस्ट की ओर से दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें: नाबालिग लड़की ने दर्ज करायी शिकायत, धर्म बदलवाने के लिए हुआ शारीरिक व मानसिक शोषण

बीसीसीएल ने ट्रस्ट को 15001 रुपये का आर्थिक सहयोग किया

इस मौके पर बीसीसीएल के जोतिजंग सिंह ने ट्रस्ट को 15001 रुपये का आर्थिक सहयोग किया. प्रदुम्न कुमार सिंह व संदीप सिंह उद्घोषक के रूप में शामिल हुए. रेफरी सुरेंद्र सिंह थे. इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बीरेन्द्र सिंह, सांसद प्रतिनिधि संजय गुप्ता, बिश्रामपुर सांसद प्रतिनिधि अनुज पाण्डेय, झाविमो नेता रविन्द्र सिंह, जिप सदस्य ऊंटारी रोड मनोज सिंह, मुखिया अरबिंद सिंह, पूर्व फुटबॉलर मानिक सिंह, डॉ हीरालाल कस्यप,ट्रस्ट के श्यामसुंदर सिंह,राधेश्याम विश्वकर्मा, डॉ जे प्रसाद, मुकुंद सोनी, प्रदीप पेंटर, सत्यनारायण सिंह आदि लोग उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: