DhanbadKhas-Khabar

धनबाद के लठ्ठमार ASI! वाहन चेकिंग के दौरान एक शख्स को बुरी तरह से पीटने का आरोप

पीड़ित ने की शिकायत, वरीय अधिकारी से मिलकर एएसआइ के निलंबन की मांग

Dhanbad: धनबाद के एएसआइ पर एक शख्स को बिना वजह बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है. आरोप है कि शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत धैया रानी बांध के पास वाहन चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार सुरेश प्रसाद रजक की एएसआइ नवीन कुमार सिन्हा ने जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद पीड़ित सुरेश प्रसाद सदर थाना पहुंच कर मामले की शिकायत वरीय अधिकारी से की.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः …तो यहां साइकिल चलाकर निपटा जा रहा कोरोना से, साइकिल दुकानवाले पूरी नहीं कर पा रहे डिमांड

क्या है पूरा मामला

पीड़ित ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि वो आइएसएम से काम खत्म कर वह अपनी स्कूटी से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान रानी बांध के पास वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने उन्हें रूकने का इशारा किया. पुलिसकर्मियों के इशारे पर वो स्कूटी को सड़क के किनारे खड़ा करने के लिए थोड़ा आगे बढ़ा ही था कि अचानक वहां पर तैनात एएसआइ नवीन कुमार बगैर किसी बात के लाठी से उसे पीटने लगे. पीड़िता का कहना है कि एएसआइ की पिटाई से वो बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसके बाद वो मामले की शिकायत के लिए सदर थाना पहुंचा और वरीय अधिकारी को मामले की जानकारी दी.

 साथ ही उन्होंने वरीय अधिकारी से एएसआइ को निलंबित करने की भी मांग की है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है .

Samford

इसे भी पढ़ेंः बिहार चुनाव : पीएम मोदी का कार्यक्रम तय, 23 को पहली सभा, 12 रैलियां करेंगे, नीतीश कुमार होंगे शामिल

क्या कहना है एएसआइ

वही दूसरी ओर धनबाद सदर थाना के एएसआइ नवीन कुमार सिन्हा ने इस पूरे मामले में बताया कि धैया स्थित रानी बांध तालाब के समीप वरीय अधिकारी के आदेश पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान सिटी सेंटर की ओर से एक स्कूटी सवार बिना हेलमेट के आ रहा था, यहीं नहीं वो मास्क भी नहीं लगाये हुए था. जिसके कारण स्कूटी सवार चालक को रुकने का इशारा किया.

एएसआइ का कहना है कि स्कूटी सवार ने उसे झटका देते हुए आगे बढ़ने की कोशिश की. जिसके कारण वो सड़क पर गिर गये और फोर व्हीलर की चपेट में आने से बाल-बाल बचे. एएसआइ ने अपनी दलील में कहा कि गिरने के बाद उसे गुस्सा आ गया और उसने स्कूटी सवार को पकड़ कर दो डंडे लगा दिये.

इसे भी पढ़ेंः  धनबादः रिकवरी एजेंट ने अपने ही रिश्तेदार पर चलाई गोली, एक महिला समेत तीन जख्मी, आरोपी फरार

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: