न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लातेहार: ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर पलटा, मजदूर की मौत, एक गंभीर

332

Latehar : लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्णि पलहैया चहका के चालक के बैठे रहने के बावजूद मजदूर द्वारा ट्रैक्‍टर चलाए जाने से बड़ी दुर्घटना हो गयी. हादसे में मौके पर एक मजदूर की मौत हो गयी, जबकि एक मजदूर वाहन के नीचे तीन घंटे तक जिंदगी और मौत से जूझता रहा. हालांकि बाद में ग्रामीणों और पुलिस की मदद से उसे जिंदा बाहर निकाला गया. मजदूर का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – 6th JPSC : PT पास 17317 छात्रों की बढ़ी परेशानी, आयोग को चाहिए ऑफलाइन कास्ट सर्टिफिकेट, जो सरकार देती…

तीन घंटे की मशक्कत के बाद घायल मजदूर को निकाला गया

जानकारी के अनुसार पूर्णि पलहैया चहका होते ट्रैक्टर जा रहा था. ट्रैक्टर को मजदूर चला रहा था. इसी दौरान अनियंत्रित होकर पलट जाने से मजदूर प्रवेश उरांव की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि सुनील उरांव वाहन के नीचे दब गया. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा दल बल के साथ जेसीबी मशीन लेकर घटनास्थल पहुंचे.

ग्रामीणों के प्रयास से तीन घंटे की मशक्कत के बाद घायल मजदूर को बाहर निकाला गया. वहीं मृतक के शव को पुलिस ने निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है. ग्रामीणों के सहयोग के लिए थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा ने आभार प्रकट किया है. घायल सुनील उरांव को इलाज के लिए लातेहार सदर अस्पताल लाया गया है.

इसे भी पढ़ें – सकलदेव सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी रामाधीर सिंह हुए बरी

palamu_12

मजदूर ही चला रहा था ट्रैक्टर

घटना में घायल मजदूर सुनील उरांव ने बताया कि ट्रैक्टर में चालक पीछे था और मजदूर प्रवेश उरांव ट्रैक्टर चला रहा था. लेकिन दुर्घटना होने पर चालक भाग गया. ट्रैक्टर बंदुआ निवासी सुधीर साव का बताया जा रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: