Crime NewsJharkhandLatehar

लातेहार: शराबी पति के लड़ाई-झगड़े से तंग आकर महिला ने ट्रांसफॉर्मर पर चढ़कर दे दी जान

Latehar: लातेहार जिले में इन सबसे अलग एक महिला ने विद्युत प्रवाहित ट्रांसफॉर्मर पर चढ़कर जान दे दी है. महिला का करंट से अधजला शव पुलिस ने मौके से बरामद किया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जाता है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

महिला की पहचान लातेहार सदर थाना क्षेत्र के नावागढ़ गांव निवासी रणविजय भुइयां उर्फ बहादुर भुइयां की पत्नी पार्वती देवी (उम्र 55 वर्ष) के रूप में कई गई है.

इसे भी पढ़ें :रघुवर दास ने की नगर आयुक्त से बात, बिरसा नगर में 10 दिनों के भीतर लाभुकों को पीएम आवास का किया जायेगा आवंटन

advt

महिला का शव बंगला चौक के समीप छोटकी नदी के पास शनिवार की दोपहर बरामद किया गया. महिला का शव ट्रांसफार्मर के ऊपर पड़ा हुआ था.

ट्रांसफार्मर के ऊपर महिला का शव देखे जाने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. शव देखने के लिए भीड़ उमड़ गई.

adv

इसे भी पढ़ें :ऑनलाइन मार्केटिंग के पीछे का खेल

ग्रामीणों की सूचना पर लातेहार पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और अग्रेतर कार्रवाई कर रही है.

बताया जा रहा है कि पति शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा करते रहता था. इससे क्षुब्ध शनिवार को महिला ने गुस्से में आकर ट्रांसफार्मर पर चढ़ गई. ट्रांसफार्मर में चढ़ते ही महिला करंट से बुरी तरह झुलस गई जिससे उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें :जातीय जनगणना पर गृह मंत्री से 26 सितंबर को हेमंत सोरेन करेंगे मुलाकात, भाजपा का मिला साथ

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: