JharkhandLateharLead News

लातेहार: सड़क हादसे में दो भाइयों सहित तीन की मौत, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

Latehar : पलामू प्रमंडल के लातेहार जिले में शुक्रवार की रात एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो भाइयों सहित तीन की मौत हो गयी. तीन एक मोटरसाइकिल से बाजार से सामान लेकर घर लौट रहे थे. इसी बीच एक अज्ञात वाहन ने बाइक सहित तीनों को अपनी चपेट में ले लिया. दो की मौत मौके पर हुई, जबकि एक ने रांची ले जाने के क्रम में रास्त में दम तोड़ दिया. घटना बालूमाथ-टंडवा मुख्य पथ पर चेटर नदी के समीप हुई.

इसे भी पढ़ें : आशीर्वाद यात्रा के दौरान मोतिहारी पहुंचे चिराग पासवान ने नीतीश सरकार को घेरा

जानकारी के अनुसार बालूमाथ थाना क्षेत्र के चेटर नदी के पास एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. इससे तीनों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान रामकुमार गंझू, राजेश गंझू और तेतर गंझू के रूप में हुई है. तेतर गंझू और राजेश गंझू चचेरे भाई हैं. जबकि रामकुमार गंझू उनके दोस्त थे. सभी बालूमाथ थाना क्षेत्र के ग्राम आरा के हहरुआ टोला के रहने वाले थे.

advt

इसे भी पढ़ें : टोक्यो ओलंपिक में भारत की चांदी से बोहनी, मीरा बाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में दिखाया दम

परिजनों के अनुसार तीनों शुक्रवार रात करीब 10 बजे चंदवा बाजार से खरीदारी कर वापस घर लौट रहे थे. इसी बीच बालूमाथ-टंडवा मार्ग पर चेटर नदी के पास तीखे मोड़ में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को अपने चपेट में ले लिया. कुछ दूर तक तीनों को घसीटते हुए रहा. इससे राजकुमार गंझू और तेतर गंझू की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि राजेश गंझू गम्भीर रूप से घायल हो गया.

adv

घायलावस्था में पुलिस के सहयोग से राजेश गंझू को बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स, रांची रेफर कर दिया. रांची ले जाने के क्रम में ही उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद अज्ञात वाहन के चालक अपने वाहन लेकर फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद मृतक के परिजन व स्थानीय ग्रामीणों ने तीनों मृतकों के आश्रितों को मुआवजे देने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें : राज्य के सरकारी हाई स्कूलों व प्लस टू स्कूलों में होगी कंप्यूटर की पढ़ाई, प्रक्रिया शुरू

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: