Crime NewsJharkhandLatehar

लातेहार : शक्तिपुंज एक्सप्रेस से कूदी युवती, काफी देर तक रेलवे ट्रैक पर ही पड़ी रही

Latehar : सवारी ट्रेनों का ठहराव ना हो पाना लगातार दुर्घटना का कारण बनता जा रहा है. एक बार फिर बरकाकाना-बरवाडीह रेलखंड के बीच बरवाडीह रेलवे स्टेशन की तरह छिपादोहर में शक्तिपुंज एक्सप्रेस का ठहराव नहीं होने पर घबरा कर एक युवती कूद गयी. युवती को आनन-फानन में इलाज के लिए छिपादोहर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. उसके चेहरे सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आयी है.

बताते चलें कि एक सप्ताह पूर्व झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से एक युवती बरवाडीह रेलवे स्टेशन पर कूद गयी थी. युवती शक्तिपुंज एक्सप्रेस समझकर स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में डालटनगंज रेलवे स्टेशन से सवार हुई थी. बरवाडीह में ट्रेन के नहीं रूकने पर अचानक घबरा गयी और कूद गयी थी.

advt

इसे भी पढ़ें:डेंटिस्ट नियुक्ति मामला: सिंगल बेंच के आदेश को डबल बेंच ने रखा बरकरार, डेंटिस्ट नियुक्ति में वैध जाति प्रमाण पत्र जरूरी

बुधवार की दोपहर छिपादोहर रेलवे स्टेशन के होम सिग्नल के समीप जबलपुर से हावड़ा की ओर जा रही शक्तिपुंज एक्सप्रेस से एक युवती ने छलांग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

कुछ देर तक वह रेलवे ट्रैक पर ही पड़ी रही. इसी क्रम में रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे बरवाडीह-मंडल मार्ग निवासी भीम पासवान की नजर उस घायल युवती पर पड़ी है.

इसे भी पढ़ें:News Wing Breaking: BJP की टेक्सटाइल पॉलिसी को एक साल का एक्सटेंशन देगी हेमंत सरकार, Orient Kraft की वापसी, लगेगा रोजगार मेला

भीम घायल युवती को उठाकर छिपादोहर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए और भर्ती कराया. यहां चिकित्साकर्मियों के द्वारा युवती का प्राथमिक उपचार किया गया.

युवती की पहचान छिपादोहर थाना क्षेत्र के मतनाग निवासी प्रतिमा कुमारी के रूप में हुई है. प्रतिमा डालटनगंज से ट्रेन में चढ़ी थी. युवती के इलाज के बाद उसके स्वास्थ्य में सुधार है.

इसे भी पढ़ें:पटना बम ब्लास्ट: रांची के सीठियो के रहनेवाले इम्तियाज अंसारी समेत नौ आतंकियों को एनआइए कोर्ट ने दोषी करार दिया

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: