JharkhandLatehar

लातेहार: स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के नहीं रूकने पर युवती ने लगायी छलांग, बाल-बाल बची जान

 

 

advt

Latehar : बुधवार को दिल्ली से हटिया जा रही झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से एक युवती ने छलांग लगा दी. ट्रेन के बरवाडीह रेलवे स्टेशन पर नहीं रूकने के कारण युवती ने ऐसा कदम उठाया. स्टेशन परिसर में ही डॉ. विजय सेन वर्मा ने युवती का प्रारंभिक इलाज किया. बाद में ठीक महसूस होने पर उसे उसके घर भेज दिया गया. युवती पहचान गारू थाना क्षेत्र के मायापुर की होलिका कुमारी के रूप में हुई है.

जख्मी युवती के अनुसार वह डालटनगंज रेलवे स्टेशन से झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में सवार हुई. उसे उम्मीद थी कि ट्रेन बरवाडीह रेलवे स्टेशन पर रूकेगी, लेकिन नहीं रूकने पर उसने आनन-फानन में छलांग लगा दी. दरअसल युवती को लगा कि उक्त ट्रेन शक्तिपुंज एक्सप्रेस है. शक्तिपुंज एक्सप्रेस का बरवाडीह में ठहराव है.

युवती के छलांग लगाए जाने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर स्टेशन प्रबंधक अनिल कुमार द्विवेदी द्वारा तत्काल घायल लड़की को रेल कर्मियों की मदद से सुरक्षित जगह लाया गया. मामले की जानकारी रेलवे के चिकित्सा अधिकारी को दी गई.

रेलवे के सहायक मंडल चिकित्सा अधिकारी डॉ विजय सेन वर्मा ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल लड़की का प्राथमिक उपचार किया. बाद में उसकी पहचान की गयी. घायल युवती बरवाडीह के पंचमुखी मोहल्ले में लंबे समय से रह रही है. चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद रेल अधिकारियों के दिशा निर्देश पर युवती को घर भेजा गया. मौके पर रेलवे के फार्मासिस्ट ओमप्रकाश टिंकू समेत कई लोग मौजूद थे.

 

इसे भी पढ़ें : लातेहार : जेजेएमपी के दो उग्रवादी गिरफ्तार, दो देसी पिस्टल और पांच गोलियां बरामद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: