Crime NewsLatehar

लातेहार : व्यवसायी के पुत्र की गुजरात में संदेहास्पद मौत, तीन गिरफ्तार

Latehar : जिले के बरवाडीह के चर्चित व्यवसायी शंकर प्रसाद गुप्ता के बड़े बेटे अमन कुमार गुप्ता की गुजरात के अहमदाबाद के वेजलपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल से गिरकर मंगलवार को संदेहास्पद मौत हो गयी. गुरूवार की सुबह विमान से रांची के बाद पूर्वाहन में एंबुलेंस से शव बरवाडीह लाया गया. दोपहर में शव का दाह संस्कार स्थानीय घाटन पर किया गया. मामले में चतरा सांसद की पहल पर गुजरात पुलिस ने जांच की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सांसद ने गुजरात पुलिस से निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का आग्रह किया है.

इसे भी पढ़ें : सरायकेला-कांड्रा रोड हादसे में घायल दो महिलाएं कोमा में, दो बच्चों समेत चार लोगों की हुई थी मौत

अमन कुमार के होटल में गिरकर मौत हो जाने के बाद उसकी पहचान कर गुजरात पुलिस ने इसकी जानकारी बरवाडीह थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह को दी थी. बाद में अमन का शव लाने का प्रयास शुरू किया गया. शंकर प्रसाद के भाई शिवनारायण बबलू ने मामले को लेकर चतरा सांसद सुनील सिंह से संपर्क साधा और शव को मंगवाने में मदद करने की अपील की.

सांसद ने गुजरात के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा और अहमदाबाद के एसपी से लगातार फोन पर संपर्क में रहे. सांसद के हस्तक्षेप के बाद गुजरात पुलिस ने गंभीरता दिखाई और पोस्टमार्टम के बाद गुजरात में रह रहे खुरा के लंका निवासी प्रदीप कुमार को शव सौंपा.

गुजरात पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने होटल के कमरे और विभिन्न हिस्सों को सील कर सबूत जुटाए. साथ ही मामले में संदिग्ध तीन लोगों को गिरफ्तार किया. सांसद गुजरात पुलिस कमिश्नर से अपील की है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाय.

इसे भी पढ़ें :शाहिद अफरीदी पर भड़कीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा, कहा- तालिबानियों से बेटियों की शादी करने के बारे में सोच रहे होंगे

Related Articles

Back to top button