Crime NewsJharkhandLatehar

लातेहार: महिला रेल क्लर्क की मौत के मामले में परिवार व स्टेशन कर्मियों का बयान दर्ज

जल्द होगी आरोपी रेलकर्मी की गिरफ्तारी

Latehar: लातेहार जिले के बरवाडीह रेलवे स्टेशन में पदस्थापित महिला क्लर्क मीना कुमारी की 4 जून को हुई मौत मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. विदित हो कि बरवाडीह पुलिस के द्वारा मीना कुमारी की बहन चंदा रानी के बयान पर रेलवे स्टेशन के ओएस अनिल कुमार पर कांड संख्या 47/21 के तहत मामला दर्ज किया है.

बुधवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलु लोहरा के नेतृत्व में थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह ने मामले की जांच की. महिला रेलकर्मी के रेलवे क्वाटर्र पहुंचकर उनके परिवार के सदस्यों से पूरे घटना के संदर्भ में जानकारी ली.

परिवार के लोगों ने ओएस अनिल कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके द्वारा शादी का झांसा देकर मीना के साथ कई सालों तक यौन शोषण किया गया.

इसे भी पढ़ें :अगर आपको भी है CBSE 12वीं के रिजल्ट का इंतज़ार, तो जानिए कैसे तैयार होगी आपके बच्चे की मार्कशीट…

advt

अनिल कुमार ने छुपा कर दूसरी शादी कर ली. इसका विरोध करने पर अनिल ने ड्यूटी के दौरान मीना की जहर देकर हत्या कर दी.

पुलिस टीम ने इस संबंध में स्टेशन प्रबंधक अनिल कुमार द्विवेदी, ओएस कार्यालय की कर्मी लक्ष्मण राम, कैंटीन संचालक और सफाई कर्मी समेत कई अन्य कर्मियों से लगभग 2 घंटे तक पूछताछ की गयी. जांच के क्रम में मीना कुमारी और अनिल कुमार के निजी संबंधों को लेकर जानकारी इक्ट्ठा की गयी.

इसे भी पढ़ें : क्या गाय के बछड़े के सीरम से बनता है कोवैक्सीन? RTI के खुलासे के बाद सरकार ने दी ये सफाई!

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि डाल्टनगंज पुलिस के द्वारा फर्द बयान की भेजी गयी रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी के साथ पूरे मामले की जांच की गई है. सभी पहलुओं पर जांच के बाद जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जाएगी.

मौके पर स्टेशन प्रबंधक के साथ-साथ आरपीएफ के अधिकारी और कर्मी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : ठकुरानी माइंस पर भाजपा कर रही गुमराह, सरकार को दे सबूतः झामुमो

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: