JharkhandLatehar

लातेहारः बरवाडीह स्टेशन पर नहीं रुकी शक्तिपुंज एक्सप्रेस, घबराकर कूद गयी महिला यात्री, गंभीर

Latehar : राज्य और केंद्र सरकार के पेंच के बीच कोरोना संक्रमण काल के नाम पर ट्रेनों को महत्वपूर्ण स्टेशनों पर ही ठहराव किया गया है. हावड़ा से जबलपुर और जबलपुर से हावड़ा के बीच चलने वाली शक्तिपुंज एक्सप्रेस के साथ ठहराव भी कुछ इसी तरह से किया गया है. इस बीच डालटनगंज से शक्तिपुंज एक्सप्रेस में सवार हुई महिला यात्री बरवाडीह रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से नहीं रुकने पर कूद गयी. महिला के सिर सहित अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आयी है. उसका इलाज बरवाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेः पलामू: पदाधिकारियों की छुट्टी रद्द, 21 से 26 अक्टूबर तक मुख्यालय में ही रहने का आदेश

लोगों की मदद से स्वास्थ्य केंद्र लाया गया

बताया जाता है कि लातेहार के छिपादोहर निवासी कमल सिंह की पत्नी समुंद्री देवी डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन से शक्तिपुंज एक्सप्रेस में सवार हुई. ट्रेन जबलपुर से हावड़ा के लिए खुली थी. बरवाडीह पहुंचने पर महिला ट्रेन के रूकने की प्रतिक्षा कर रही थी. जब ट्रेन स्टेशन के प्लेटफार्म पर नहीं रुकी तो महिला घबरा गयी और अचानक कूद गयी.

इसे भी पढ़ेः जामताड़ा : सड़क दुर्घटना में छात्र की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर मांगा मुआवजा

Samford

रेलकर्मी और अन्य लोगों की मदद से उक्त महिला को बरवाडीह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. काफी देर तक महिला बेहोश रही. बाद में होश आने पर उसकी पहचान की गयी. विदित हो कि शक्तिपुंज एक्सप्रेस का ठहराव लातेहार जिले में बरवाडीह, छिपादोहर और लातेहार जैसे महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन पर नहीं किया गया है. कई स्तरों पर आन्दोलन और ज्ञापन सौंपकर ट्रेन के ठहराव की मांग की जा चुकी है. बावजूद राज्य और केंद्र सरकार के पेंच के बीच ठहराव नहीं हो पाया है.

इसे भी पढ़ेः इटकी, नरकोपी, टांगरबसली रेलवे स्टेशनों के पास जर्जर सड़क के कारण हो रही दुघर्टनाएं: बंधु तिर्की

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: