न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लातेहार: कार से 2 लाख रुपये जब्त, पुलिस जांच में जुटी

2,138

Palamu/Latehar: लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. चुनाव में किसी तरह का प्रलोभन देकर वोट खरीदने की कोशिश न हो, इसके लिए कई स्तरों पर कार्रवाई तेज की गयी है.

वाहन जांच अभियान को प्राथमिकता दी गयी है. रविवार को कुछ इसी तरह की कार्रवाई में पलामू प्रमंडल अंतर्गत लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र से 2 लाख रूपया नगद जब्त किया गया.

एक काले रंग की कार से रुपया लाया जा रहा था. रुपये जब्त कर पुलिस और सेक्टर मजिस्ट्रेट जांच में जुट गए हैं. इस चुनाव में रुपये बरामद होने की पलामू प्रमंडल में यह पहली घटना है.

इसे भी पढ़ेंः महागठबंधन में विरोध : गोड्डा और चतरा तो केवल ट्रेलर, असली फिल्म मांडू से लेकर सिंहभूम और खूंटी तक है

लातेहार के चंदवा से कार मेदिनीनगर आ रही थी

मनिका के थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा ने जानकारी दी कि आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करते हुए एनएच 39 (पुराना 75) पर वाहन चेकिंग की जा रही थी.

इसी दौरान मेदिनीनगर की ओर जा रही एक कार को रोका गया. उसकी तलाशी ली गयी तो उसमें सवार के पास से 2 लाख रुपये जब्त किए गए. 500-500 सौ रुपये के चार बंडल बरामद हुए हैं.

SMILE

रुपये को जब्त कर लिया गया है. वाहन मालिक से रुपये ले जाने के कारणों की जानकारी ली जा रही है. जांच प्रक्रिया तेज की गयी है. जांच अभियान में थाना प्रभारी के अलावा सेक्टर मजिस्ट्रेट सुरेश भी थे.

इसे भी पढ़ेंः पलामू : सोशल मीडिया में राजद पर भारी बीजेपी उम्मीदवार, मीडिया मैनेजमेंट में भी पिछड़ रहे घुरन राम 

मकान बनाने के लिए ले जाये जा रहे थे रुपये

जानकारी के अनुसार चंदवा के हिन्दुस्तान होटल के मालिक का हरिहरगंज में मकान बनाया जा रहा है.

मकान बनाने में उपयोग के लिए सारे रुपये ले जाये जा रहे थे. मजदूरी भुगतान के साथ-साथ मेटेरियल पेमेंट के लिए पैसे बैंक से निकाले गए थे. काले रंग की इस कार का नंबर जेएच01सीवी 9090 है. कार मिथिलेश कुमार के नाम रांची में निबंधित है.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड की 14 संसदीय सीटों में अधिकतर पर त्रिकोणीय संघर्ष के आसार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: