Crime NewsJharkhandLatehar

लातेहार पुलिस ने दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

विज्ञापन

Latehar : लातेहार पुलिस ने साइबर क्राइम कांड संख्या 126/19 का खुलासा करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि लातेहार जिले में 214 बटालियन में तैनात मदनलाल ने कुछ माह पहले अपने संबधी को कुछ पैसे खाते में ट्रांसफर किये थे. लेकिन वह पैसे उनके खाते में न जाकर फर्जीवाड़े की भेट चढ़ गये. इस मामले में मदनलाल ने काफी प्रयास किया. कस्टमर केयर में भी शिकायत दर्ज की. लेक़िन हाथ खाली के खाली रह गये. बता दें कि मदनलाल के लगभग 50 हजार रुपये की अवैध तरीके से निकासी कर ली गयी थी.

इसे भी पढ़ेंःआंगनबाड़ी आंदोलन : हेमंत के समर्थन से कांग्रेस के बदले बोल, प्रदेश अध्य़क्ष ने कहा “ बड़े भाई की भूमिका में रहेगी JMM”

गिरफ्तार अपराधी जामताड़ा व देवघर के रहने वाले हैं

एसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि  जांच में बड़ी सफलता हाथ लगी है. बताया कि जांच के दौरान तकनीकी सहायता की मदद से अपराध में शामिल मोहम्मद ताज अंसारी एवं उसके सहयोगी सज्जाद अंसारी को घटना में इस्तेमाल मोबाइल व सिम के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.  गिरफ्तार अपराधियों ने भी पुलिस की पूछताछ में गुनाह कबूल किया है.  अपराधियों ने बताया कि ऐसे कई अन्य साइबर अपराधी अलग अलग जगहों में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में लगे हुए हैं.  कहा कि इस घटना में कई और लोग भी शामिल है.जिसकी धरपकड़ में लातेहार पुलिस जुटी हुई है. गिरफ्तार अपराधी जामताड़ा व देवघर के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें –13 महीनों के वेतन पर बोले पुलिस कर्मी- ये ठीक वैसा ही है, जैसे कार देकर चारों टायर खोल लेना

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close