NEWS

Latehar News: बारात जा रही बोलेरो बाढ़ में बही, कोई हताहत नहीं

ड्राइवर समेत चार बारातियों ने कूद कर बचाई जान

Latehar: यास चक्रवाती तूफान के कारण लातेहार में बुधवार को बारिश होने से अचानक नदी में बाढ़ आ गई. सदर प्रखंड के टुपु-हेसला गांव के पास धरधरी नदी पार कर रही बोलेरो वाहन बुधवार की शाम नदी में अचानक आई बाढ़ की चपेट में आ गई. हालांकि वाहन पर सवार चालक समेत चार बारातियों ने कूद कर अपनी जान बचाई. पुल नहीं होने के कारण नदी से होकर यह बोलेरो वाहन बारात लेकर टुपु हेसला के कृष्णा प्रजापति के यहां से गढ़वा जिले के कल्याणपुर अजय प्रजापति के घर में बारात जा रही थी.

बारातियों ने कूद कर अपनी जान बचाईः

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब हेसला से टुपु जा रहे बारातियों को लेकर वाहन नदी के किनारे पहुंचा तो पानी कम था. चालक ने नदी पार करने की कोशिश की. इसी बीच नदी में पानी बढ़ने लगा और गाड़ी बाढ़ में फंस गई. हालांकि चालक और अन्य चार बारातियों ने कूदकर अपनी जान बचाई. लोगों ने बताया कि पानी की धार इतनी तेज थी कि वाहन नदी में ही पलट गया और बहने लगा. हालांकि आसपास के ग्रामीणों ने मोटे रस्से से बांध कर वाहन को दूर जाने से बचाया.

advt

दूसरे वाहन से बाराती गढ़वा के लिए रवाना हुएः

बोलेरो चालक ने बताया कि प्रशासन से पास लेकर बारात जा रहा था. अचानक नदी में बाढ़ आने से बोलेरो बहने लगा. यह बोलेरो वाहन हेसला गांव निवासी प्रेम प्रजापति का बताया जा रहा है. नदी में अभी तक बोलेरो फंसा हुआ है. हालांकि दूसरे वाहन से बराती गढ़वा जिले के लिए रवाना हो गए.

इसे भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए गांवों में चलाया गया एंटीजन टेस्ट अभियान

adv

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: