Crime NewsJharkhandLatehar

लातेहार : जेजेएमपी उग्रवादी सूरज ने प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध में करायी थी भोजपुरी गायक के भाई की हत्या, तीन गिरफ्तार

Latehar : भोजपुरी गायक ललन यादव के भाई ओम प्रकाश यादव हत्याकांड का सोमवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. बरवाडीह थाना में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने घटना से पर्दा उठाते हुए कहा कि ओम प्रकाश यादव की हत्या जेजेएमपी उग्रवादी सूरज ने करायी थी. ओमप्रकाश की हत्या प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध के कारण की गयी थी. इस सिलसिले में बरवाडीह के उक्कामाड़ के विपिन राम, महेंद्र भुइयां और पिंटू राम को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा और बाइक बरामद की गयी है.

विदित हो कि गत 10 सितंबर को छिपादोहर थाना क्षेत्र के केड़ निवासी ओम प्रकाश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

advt

इसे भी पढ़ें: हैवियस कॉर्पस मामलाः हाइकोर्ट ने किया फैसला- कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में पढ़ेगी नाबालिग

उसका शव रेलवे ट्रैक से क्षत विक्षत बरामद किया गया था. इस संबंध में मृतक के पिता राजेश्वर यादव के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

हत्या के बाद जिले के पुलिस कप्तान अंजनी अंजन के निर्देश पर प्रशिक्षु आईपीएस हरविंदर सिंह के नेतृत्व में छानबीन शुरू की गयी.

इसे भी पढ़ें: पलामू : क्या है यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के लॉकर पर रहस्य ? तीन और ग्राहकों की संपत्ति हुई गायब !

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सर्किल इंस्पेक्टर चंद्रशेखर चौधरी और थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह ने इस कांड का उद्भेदन किया. 19 सितंबर को विपिन राम, महेंद्र भुइयां और पिंटू राम को गिरफ्तार किया गया.

एसडीपीओ ने बताया गया कि ओम प्रकाश यादव की हत्या में तीनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. हत्या से पहले उग्रवादी सूरज एवं अन्य अपराधियों ने छिपादोहर से ओम प्रकाश का एक स्कॉर्पियो से अगवा किया गया था. बाद में उसकी गोली मारकर हत्या की गयी और शव को उक्कामाड़ के पास रेलवे ट्रैक में फेंक दिया गया.

इसे भी पढ़ें: 2 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ सुधा दूध

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: