JharkhandLatehar

लातेहार : देसी कट्टा और पांच गोलियों के साथ जेजेएमपी उग्रवादी गिरफ्तार

Latehar : नक्सलियों और उग्रवादियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में जिले की बरवाडीह पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई कर उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के सक्रिय उग्रवादी विपिन कुमार को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक देसी कट्टा, पांच राउंड जिंदा गोली, एक खाली खोखा और एक इंसास राइफल की गोली मैगजीन बरामद की गयी है.

इसे भी पढ़ें :  कोडरमा : रंगदारी वसूलने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को किया गया गिरफ्तार, हथियार बरामद

advt

बरवाडीह के एसडीपीओ दीलू लोहरा ने मंगलवार को बरवाडीह थाना में बताया कि जिले के पुलिस कप्तान अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि जेजेएमपी के एरिया कमांडर सूरज जी के दस्ते के कुछ सदस्य बरवाडीह थाना क्षेत्र के खुरा हाई स्कूल के पास मौजूदगी है. सूचना पर उनके नेतृत्व में टीम बनायी गयी. टीम में शामिल सर्किल इंस्पेक्टर चंद्रशेखर चौधरी, थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह कार्रवाई की. छापेमारी अभियान जेजेएमपी का उग्रवादी पकड़ा गया, वही अन्य भागने में सफल रहे.

पकड़े गए उग्रवादी की पहचान विपिन कुमार के रुप में हुई. तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, एक खोखा और एक इंसास राइफल की खाली मैग्जीन बरामद की गई. पूछताछ के क्रम में गिरफ्तारी उग्रवादी ने कई मामलों का खुलासा भी किया गया है.

इसे भी पढ़ें :  मुजफ्फरपुर में पंचायत चुनाव रंजिश में युवक की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या की

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी अपराधी, नक्सली या फिर उग्रवादी संगठन की गतिविधि पर कार्रवाई के लिए उनकी टीम तैयार है. इसके लिए छापामारी अभियान लगातार चलाया जा रहा है. उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि उनके आसपास किसी भी असामाजिक तत्व जो अपराध और नक्सलवाद को बढ़ावा देते हैं, उनकी गुप्त सूचना दें. उनके खिलाफ पुलिस टीम तत्परता से कार्रवाई करेगी क्योंकि किसी भी अपराध को रोकने में आम लोगों का सहयोग बहुत ही जरूरी है.

इसे भी पढ़ें : रिम्स में आउटसोर्स पर सैम्स एजेंसी के माध्यम से होगी बहाली, मरीजों को मिलेगी राहत

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: