Chatra

लातेहार: चतरा सांसद प्रतिनिधि हत्याकांड में जितेंद्र गिरोह पर शक, मर्डर में इस्तेमाल पिस्टल बरामद

Latehar: भाजपा जिला महामंत्री सह सांसद प्रतिनिधि जयवर्धन सिंह की हत्याकांड के पीछे जितेंद्र पासवान गिरोह के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. जितेंद्र पासवान फिलहाल लातेहार जेल में बंद है. जयवर्द्धन सिंह की हत्या में इस्तेमाल हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Advt

इसे भी पढ़ेंःKanpurShootOut: विकास दुबे के संपर्क में थे चौबेपुर पुलिस थाने के दो दारोगा और एक सिपाही, सस्पेंड

हथियार घटनास्थल से 200 मीटर दूर सूर्या हॉस्पीटल के पास से बरामद हुआ है. बता दें कि रविवार की शाम करीब 7.30 बजे बरवाडीह के मुख्य बाजार में अंबेडकर चौक के पास जयवर्द्धन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गोली जयवर्द्धन सिंह को बेहद ही करीब से मारी गई थी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि जयवर्द्धन सिंह को शूट करने में किसी बाहरी शूटर का इस्तेमाल किया गया है.

 जितेंद्र पासवान गिरोह पर शक

जयवर्द्धन सिंह हत्याकांड के पीछे  जितेंद्र पासवान गिरोह के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. जितेंद्र पासवान और जयवर्द्धन सिंह के बीच पहले से विवाद चल रहा था. बता दें कि जयवर्द्धन सिंह पर लातेहार सिविल कोर्ट में 2016- 2017 में एक गवाही के दौरान हमला हुआ था. वहीं मार्च 2015 में जितेंद्र पासवान गिरोह ने जयवर्द्धन सिंह की हत्या का प्रयास किया था. उस दौरान गिरोह के छह अपराधी पकड़े गए थे. उसी मामले में जयवर्द्धन सिंह कोर्ट में गवाही देने गए थे. और उनपर हमला हुआ था.

इसे भी पढ़ेंःCoronaUpdate: देश में सात लाख के करीब संक्रमित, लगभग 20 हजार लोगों की मौत

बरवाडीह एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी गठित

पुलिस ने इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बरवाडीह एसडीपीओ अमरनाथ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है. घटना के बाद पलामू और लातेहार के सीमावर्ती इलाके को सील किया गया है. और दोनों जिलों की पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःकोरोना को लेकर डराने वाली खबर आयी, वैज्ञानिकों का दावा- हवा से भी फैलता है वायरस

Advt

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button