न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लातेहार : पत्नी ने खाना नहीं परोसा तो पति ने बेरहमी से पीटा , मौत, पति फरार

पति सागर मिस्त्री घटना के दिन शाम को जंगल से घर लौटा तो पत्नी को शराब के नशे में सोता हुआ पाया. उसने खाना देने को कहा,  जिसे उसकी पत्नी ने अनसुना कर दिया.  

614

Latehar : महुआडांड थाना क्षेत्र स्थित ग्राम मेढ़ाड़ी में पति-पत्नी में हुए आपसी विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि आवेश में आकर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी हीरा देवी की उम्र 30 वर्ष थी.  आरोपी पति (35 वर्ष) सागर मिस्त्री, पिता मदन मिस्त्री ग्राम मेढ़ाड़ी उम्र को महुआडांड थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.  इस संबंध में महुआडांड थाना प्रभारी महेन्द्र करमाली ने बताया कि घटना शनिवार की है. लेकिन आज रविवार को इसका खुलासा हुआ. जानकारी के अनुसार  पति सागर मिस्त्री घटना के दिन शाम को जंगल से घर लौटा तो पत्नी को शराब के नशे में सोता हुआ पाया. उसने खाना देने को कहा,  जिसे उसकी पत्नी ने अनसुना कर दिया.

इसे भी पढ़ें – जयप्रकाश भाई पटेल के सहारे हजारीबाग, कोडरमा, गिरिडीह सीट पर गठबंधन को मात देने की तैयारी

108 एम्बुलेंस से लातेहार ले जाने के क्रम में मौत हो गयी

SMILE

इसी गुस्से में आकर उसने पत्नी को बेरहमी से पीट दिया.  पीटने के बाद पत्नी की गंभीर अवस्था को देखकर वह पत्नी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महुआडांड़ लाया, जहा से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया गया.   शनिवार की सुबह 108 एम्बुलेंस के द्वारा लातेहार ले जाने के क्रम में ही रास्ते में मौत हो गयी.  जिसके बाद पति सागर मिस्त्री शव को घर ले आया और स्वयं फरार हो गया.  इसकी सूचना पुलिस को रविवार की सुबह को मिली. पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए लातेहार भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – राजधानी के तीनों डैमों में लबालब भरा है पानी, 15 जून तक नहीं होगी कमी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: