Crime NewsJharkhandLatehar

लातेहार : बरवाडीह में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या

Latehar : जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र में 73 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. महिला का शव गुरुवार को उसके घर के समीप से बरामद किया गया. सूचना मिलने पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है.

महिला की पहचान बरवाडीह थाना क्षेत्र के छेचा पंचायत के टिकुआ ग्राम निवासी फुलबसिया देवी (73) के रूप में हुई है. महिला की रस्सी से गला दबाकर हत्या की गयी है। जानकारी के अनुसार महिला बुधवार की रात में घर पर सोई थी. तभी घटना को अंजाम दिया गया. गुरुवार को परिजनों को घटना की जानकारी हुई. महिला के गले पर रस्सी के निशान बने हुए थे.

advt

इसे भी पढ़ें : BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दीदी की तारीफ में पढ़े कसीदे, अब मोदी सरकार को बताया फेल

परिजनों की सूचना पर बरवाडीह थाना पुलिस मौके पर पहुंची. अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी दिलु लोहर के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर चंद्रशेखर चौधरी, थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

एसडीपीओ दिलु लोहार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है. मामले की पूरी गहनता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी.

इधर, चर्चा है कि महिला की हत्या जमीन विवाद में की गयी है. महिला को प्रधानमंत्री आवास मिला था. वह मकान बनवा रही थी. मकान बनाने के दौरान जमीन विवाद का मामला सामने आया था.

इसे भी पढ़ें : नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म की कोशिश करनेवाले बैंक अधिकारी को थाना से बेल देने के खिलाफ एसएसपी के पास पहुंची महिला

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: