Corona_UpdatesJharkhandLateharLead News

लातेहार: कोरोना से युवा पत्रकार अतुल वर्मा की मौत, शोक की लहर

Latehar : कोविड-19 संक्रमण से हर दिन मौत की बुरी खबर सामने आ रही है. पत्रकार भी लगातार इस संक्रमण से प्रभावित होकर मौत को गले लगा रहे हैं इसी क्रम में लातेहार के न्यूज 11 के युवा पत्रकार अतुल वर्मा की भी मौत कोरोना संक्रमण से हो गयी. अतुल वर्मा की गिनती तेज तर्रार युवा पत्रकारों के रूप में होती थी. उनके निधन से पत्रकारों के साथ साथ अन्य लोगों में शोक की लहर दौड़ गयी है. हर कोई अतुल वर्मा की मौत से दुखी और हतप्रभ है.

विदित हो कि बीते कुछ दिन पूर्व बालूमाथ के वरिष्ठ पत्रकार सच्चिदानंद जयसवाल की भी रांची में इलाज के दौरान कोरोना से निधन हो गया था.

लातेहार के बरवाडीह निवासी युवा पत्रकार अतुल वर्मा का कोविड सेंटर लातेहार में इलाज चल रहा था. इसी क्रम में शुक्रवार की रात उनका निधन हो गया. संक्रमित होने के बाद चिकित्सकीय परामर्श पर अतुल को जिला मुख्यालय के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान ऑक्सीजन का स्तर कम हो जाने के कारण उनकी मौत हो गयी.

इलाज के क्रम में उपायुक्त के निर्देश पर अतुल वर्मा की देखरेख में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ था. निधन के बाद परिवार के सदस्यों को अतुल वर्मा का शव सौंपा गया. साथ ही विशेष वाहन से शव उनके पैतृक घर बरवाडीह भेजवाया गया.

advt

देर रात लगभग 2 बजे शव बरवाडीह पहुंचने के बाद आदर्श नगर स्थित शव दाह गृह में शव का दाह संस्कार किया गया. अतुल के पिता गोपाल राजवंशी के द्वारा सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए अतुल वर्मा को मुखाग्नि दी गयी. वही शव लाने से लेकर दाह संस्कार तक झारखंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन की बरवाडीह प्रखंड इकाई के कोषाध्यक्ष मंयक विश्वकर्मा मौजूद रहे.

अतुल के निधन पर उपायुक्त अब्बू इमरान, मनिका के विधायक रामचंद्र सिंह, महुआडांड़ के अनुमंडल पदाधिकारी नित निखिल सुरीन, बरवाडीह के प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश सहाय, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलु लोहरा, सर्किल इंस्पेक्टर चंद्रशेखर चौधरी, थाना प्रभारी श्री निवास सिंह, पूर्व विधायक हरि

किशन सिंह, नमो एप के लोकसभा संयोजक दिलीप सिंह यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह, संघ के जिला कार्यवाह कमलेश कुमार सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष रंजीत कुमार राजू, अपना अधिकार अपना सम्मान मंच की सचिव संतोषी शेखर समेत कई पत्रकार, राजनीतिक, सामाजिक संगठन के लोगों ने भी दुख व्यक्त किया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: