Crime NewsJharkhandLatehar

लातेहार : शादी समारोह से लौट रहे पिता-पुत्री की मौत

Latehar: जिले के महुआडांड़-डालटनगंज मुख्य मार्ग पर बहेराटोली मोड़ के पास मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने से बाइक चला रहे पिता और साथ बैठी पुत्री की मौत हो गई. मृतकों में पिता गणेश नायक (26) और पुत्री माही कुमारी (5) शामिल हैं. जानकारी के अनुसार पुत्री की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि गंभीर रूप घायल पिता ने बेहतर इलाज के लिए लातेहार ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल पिता को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महुआडांड़ में भर्ती कराया गया. डाक्टरों ने युवक के गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए लातेहार रेफर कर दिया.

इसे भी पढें:खासमहाल जमीन की करा ली रजिस्ट्री, विष्णु अग्रवाल सहित 19 लोगों को नोटिस

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

मृतक गनेश नायक महुआडांड़ के नेतरहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत लूरगुमी खुर्द ग्राम का रहने वाला था, जो अपनी पुत्री माही कुमारी के साथ महुआडांड़ के नगर प्रतापपुर गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था. लौटने के क्रम में बहेराटोली मोड़ के पास बाइक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से यह हादसा हुआ है.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची और पिता के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु लातेहार भेज दिया है. वहीं मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि महुआडांड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के समुचित व्यवस्था नही होने के कारण घायल के इलाज में घोर लापवाही बरती गई है.

आगे ये भी कहा कि किसी अज्ञात गाड़ी के टक्कर से ये दुर्घटना हुई है. हालांकि महुआडांड़ पुलिस इस दुर्घटना को लेकर मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढें:1870 के राजद्रोह कानून पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, राज्यों को निर्देश- धारा 124ए में दर्ज न करें केस

Related Articles

Back to top button