Crime NewsLatehar

लातेहार: प्रेमी के साथ रहने को लेकर अड़ी प्रेमिका का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

Latehar : लातेहार जिले के बारेसांढ़ थाना क्षेत्र के ललमटिया में अपने प्रेमी के घर रहने को लेकर अड़ी युवती का शव गांव के एक कुएं से रविवार को बरामद किया गया. युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को कुएं में डाल देने की आशंका व्यक्त की गयी है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल में भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गयी है. युवती की पहचान मायापुर निवासी तेलेसफॉर टोप्पो की पुत्री लक्ष्मी टोप्पो (23) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार बारेसांढ़ थाना क्षेत्र के ललमटिया निवासी आनन्द प्रजापति (25 वर्ष), पिता देवराम प्रजापति का प्रेम प्रसंग मायापुर की रहने वाली लड़की लक्ष्मी टोप्पो (23 वर्ष) से पिछले दो तीन वर्षों से चलता आ रहा था. वहीं लगभग छह महीने से दोनों की बीच मनमुटाव हो गया था. इसी क्रम में आनन्द प्रजापति ने गत 26 अप्रैल 2021 को पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के धनगांव में शादी रचा ली. शादी की सूचना पाकर प्रेमिका उनके घर पहुंच गयी तथा आनन्द प्रजापति के साथ रहने का दबाव बनाने लगी.

शनिवार की देर रात्रि तक दोनों के बीच झगड़ा होते रहा. अचानक सुबह किसी ने आनन्द प्रजापति के घर के महज कुछ दूर स्थित नवनिर्मित कुएं में शव को देखा. बाद में इसकी सूचना बारेसांढ़ थाना में दी.

थाना प्रभारी जावेद काशमी में बताया कि घटना को लेकर अनुसंधान जारी है. वहीं सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जावेद काशमी नें दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लातेहार भेज दिया.

Advt

Related Articles

Back to top button