JharkhandLatehar

लातेहार : शक्तिपुंज एक्सप्रेस के एस फॉर बोगी में मिली लाश, यात्रियों में मचा हड़कंप

Latehar : धनबाद रेल मंडल के बरवाडीह रेलवे स्टेशन पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस के एस फॉर बोगी में रविवार को एक यात्री की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. यात्रियों में हड़कंप मच गया. वही इसकी जानकारी यात्रियों ने स्टेशन अधीक्षक अरुण कुमार दी. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है. स्टेशन अधीक्षक के द्वारा इस मामले से जीआरपी और रेलवे अस्पताल को अवगत कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंः Lalu  के घर में महाभारत, तेज प्रताप बोले, आधा राज नहीं दे सकते तो 5 गांव ही दे दो, हम वहीं खुशी से खाएंगे

सूचना पर रेलवे के चिकित्सक प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी शक्तिपुंज एक्सप्रेस के एस फॉर बोगी में पहुँचे औऱ जब उस व्यक्ति की नब्ज टटोली, तब वह मृत पाया गया, जिसके बाद उसके शव को स्टेशन परिसर में उतारा गया. यात्री की पहचान वर्धमान के मुर्शिदाबाद जिले के कांधी थाना निवासी अशोक रॉय के रूप में हुई है. इस मामले में यात्री के परिवार वालों को सूचित किया गया है.

SIP abacus

इसे भी पढ़ेंः नक्सलियों के खिलाफ जंग में महिलाएं भी उतरीं, छत्तीसगढ़ में बनाई गयी दुर्गा फाइटर फोर्स

Sanjeevani
MDLM

मृत यात्री के साथ यात्रा कर रहे उसके साथी यात्री बीरभद्र रॉय ने बताया कि अशोक रॉय को अस्थमा की बीमारी थी. अस्थमा का अटैक आने के कारण उनकी मृत्यु हो गयी. उन्होंने बताया कि अशोक काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर आलोक आंनद से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार करते हुए कहा कि वरीय अधिकारी ही इस मामले पर कुछ बता सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड में फाइलेरिया उन्मूलन कार्यक्रम कल से, 5 साल तक डोज लेने से बीमारी से निजात तय

Related Articles

Back to top button