Latehar

लातेहार: अंडा खाने निकले युवक की पेड़ से लटकी मिली लाश, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Latehar:  पलामू प्रमंडल के लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश पेड़ से लटकती बरामद की गयी है. युवक के लटके शव को देखकर पुलिस ने इसे संदेहास्पद मौत मान कर छानबीन शुरू कर दी है. ग्रामीण मामले को हत्या बता रहे हैं. कहा जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद गुमराह करने के लिए उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया. युवक की पहचान मनिका थाना क्षेत्र के नामुदाग निवासी राजेन्द्र ठाकुर के पुत्र ब्रजेश ठाकुर (30वर्ष) के रूप में हुई है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः बिहार चुनाव में राहुल गांधी की इंट्री, हिसुआ और कहलगांव में 23 अक्तूबर को रैली

रात से लापता था युवक

मनिका थाना क्षेत्र के नामुदाग गांव में एक युवक की लाश महुआ के पेड़ से लटकी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. चर्चा है कि अपराधियों ने युवक की हत्या के बाद गुमराह करने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया. घटना शुक्रवार रात की है. शनिवार सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से पहले पुलिस और ग्रामीणों में नोकझोंक भी हुई, लेकिन पुलिस ने आक्रोशित को समझाकर मामला शांत करा दिया.

अंडा खाने की बात कहकर निकला था घर से

मृतक के पिता ने बताया कि मेरे बेटे का किसी के साथ कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं था. वह शुक्रवार शाम 6 बजे घर से बाहर अंडा खाने के लिए निकला था, लेकिन वह रात में नहीं लौटा. सुबह जब परिजन और ग्रामीणों ने खोजबीन की तो घर के बगल में ही महुआ के पेड़ के नीचे लटका शव मिला.

इसे भी पढ़ेंः बिहार चुनाव : भूपेंद्र यादव बोले, तेजस्वी उग्र वामपंथ के मुखौटे की भूमिका में आ गये हैं, चिराग पर भी हुए हमलावर

फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड की मांग कर रहे थे ग्रामीण

घटना की सूचना मिलते ही बरवाडीह के एसडीपीओ अमरनाथ, मनिका थानेदार प्रभाकर मुंडा दल बल के साथ नामुदाग गांव पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों ने फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड बुलाने की मांग की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही. लेकिन पुलिस ने लोगों को समझाकर मामला शांत करा दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि युवक शादीशुदा था. उसके तीन बच्चे भी हैं.

हर बिंदु पर चल रही जांच: थाना प्रभारी

मनिका के थानेदार प्रभाकर मुंडा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया में मौत का मामला संदेहास्पद प्रतीत होता है. घर से निकलने के बाद युवक किसके संपर्क में आया, उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह नगर थाना में पोस्टेड दारोगा की फांसी पर लटकी मिली लाश, सुसाइड का शक

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: