JharkhandLatehar

Latehar : छत्तीसगढ़ से झारखंड आ रहा सीमेंट लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, तीन जख्मी

Latehar : छत्तीसगढ़ से झारखंड आ रहा सीमेंट लदा ट्रक जिले के महुआडांड़-कुसुमी मार्ग पर चंपा घाटी में शुक्रवार की सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे के बाद ट्रक सौ फीट नीचे खाई में गिरकर दो हिस्सों में बंट गया. दुर्घटना में ट्रक में सवार दो मजदूरों की मौत हो गयी, जबकि चालक सहित तीन जख्मी हो गए.

इसे भी पढ़ें : KMP एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने कार को रौंदा, बच्चे और 3 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत

advt

मृतकों की पहचान छत्तीसगढ़ के जमडीह शंकरगढ़ के रहने वाले तिलासाय बरगाई (35) पिता जगमोहन बरगाई और एड़ी बरगाई (36) पिता चंद्र बरगाई के रूप में हुई है. घटना की सूचना पाकर महुआडांड़ थाना प्रभारी आशुतोष यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गाड़ी के नीचे दबे दोनों शवों को बाहर निकाला. बाद में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया, जहां से बेहतर इलाज के लिये वाहन चालक अंजर अहमद को रांची रिम्स भेजा गया.

इसे भी पढ़ें : नालंदा में सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पिता-पुत्र घायल

महुआडांड़-कुसुमी मार्ग पर हुई दुर्घटना

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ से सीमेंट लेकर ट्रक महुआडांड़ की ओर आ रहा था. इसी क्रम में महुआडांड़ थाना क्षेत्र के महुआडांड़-कुसुमी मार्ग पर चंपा घाटी में असंतुलित होकर ट्रक पलट गया. ट्रक लगभग 100 फीट नीचे खाई में जा गिरा. सीमेंट लदे रहने के कारण ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वही उस पर सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं ट्रक चालक मजहर अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. चालक छत्तीसगढ़ के महावीर गंज का रहने वाला है.

दो टुकड़ों में बंट गया था ट्रक

हादसे के बाद 100 नीचे खाई में गिरने के कारण ट्रक दो टुकड़ों में बंट गया गया. वही ट्रक पर सवार दो लोग सीमेंट में ही दब गए थे, जिससे दोनों की मौत हो गई. चंपा घाटी का इलाका काफी खतरनाक है. इसी कारण यहां अक्सर दुर्घटना होती रहती है. सूचना पर पुलिस टीम ने तत्काल पहुंच कर राहत कार्य प्रारंभ किया, जिससे चालक सहित तीन लोगों को बाहर निकाला जा सका और उसे अस्पताल भेजा गया. वहीं मृतकों के शव को भी ट्रक से बाहर निकाला गया.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand: 17 विभागों की नियुक्ति नियमावलियों में नहीं हुआ बदलाव,अब मिला सिर्फ दस दिन का समय

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: