JharkhandLateharPalamu

लातेहार: सुग्गा बांध में युवतियों से छेड़छाड़ को लेकर मामला दर्ज, छापामारी तेज

विज्ञापन

Palamu/Latehar: पलामू टाइगर रिजर्व क्षेत्र में आने वाले लातेहार जिले के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल सुग्गा बांध पर हुई युवतियों से छेड़छाड़ की घटना को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है. इस मामले में बारेसांढ़ थाना में पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की धर पकड़ के लिए कार्रवाई तेज कर दी गयी है. लातेहार के डीसी अबु इमरान ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और अग्रेतर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह: मधुबन में डोली मजदूरों की माली हालत खराब, इनकी राजनीति करने वालों ने भी छोड़ा साथ

बारेसांढ़ थाने में दर्ज कराया गया है मामला

घटना के संबंध में पीड़ितों ने बारेसांढ़ थाना को सोमवार को आवेदन सौंप कर हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. सुग्गा बाँध पलामू टाइगर रिजर्व के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में एक है और यहां हर वर्ष हजारों की संख्या में झारखण्ड और देश के अन्य हिस्सों से पर्यटक आते हैं. इस तरह के घटना ने पर्यटकों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है.

गारू के स्थानीय लोगों के साथ हुई छेड़छाड़

जानकारी के अनुसार रविवार को गारू के ही स्थानीय युवक एवं उसके दोस्त पूरे परिवार के साथ सुग्गा बांध पिकनिक के लिए गए हुए थे. पिकनिक के बाद युवतियां कपड़े बदलने के लिए पास के रूम में गयी हुई थी, तभी पहले से पिकनिक मनाने आये युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. युवती के भाई एवं भाई के दोस्त ने जब इसका विरोध किया तो उनको पकड़ कर मारना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें-वियना में मुंबई जैसा आतंकी हमला, तीन की मौत, 15 जख्मी, पुलिस ने कहा- मारे गये सभी हमलावर

शोर करने पर मुंह में डाल दी शराब

पीड़िता ने बताया कि वे लोग रविवार को अपने परिवार एवं भाई के दोस्त के परिवार के साथ पिकनिक मनाने के सुग्गा बांध गए हुए थे. पिकनिक मनाने के बाद शाम संध्या 4.30 बजे निकले के दौरान पानी से भीग गयी थी तो मैं और मेरी दोस्त के साथ अपने कपडे बदलने के लिए पास के रूम में गयी थी. मैं रूम के अंदर कपडे बदल रही थी और मेरी दोस्त बाहर गेट के पास खड़ी थी, तभी दो लड़के आये और मेरे जबरदस्ती करने लगे और कपडे फाड़ने लगे. मेरी दोस्त ने विरोध किया तो उसके साथ भी छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया और मेरी दोस्त के मुंह में दारू भी डाल दिया और वो बेहोश हो गयी. मैंने आवाज लगाना शुरू कर दिया तभी मेरे भाई एवं भाई के दोस्त वहां पहुंच कर उनलोगों को समझाने लगे तो उनलोगों के साथ भी मारपीट करने लगा. भीड़ जमा होने पर वो लोग भागने लगे. वे लोग एक कार (वाहन संख्या जेएच03एबी8852) और 15-16 बाइक और एक ऑटो में आये हुए थे.

दो आरोपी पहचान में आए

इस हमले में पीड़िता के भाई और भाई का दोस्त घायल हो गए. पीड़िता ने दो हमलावरों को पहचानने का दावा भी पुलिस के सामने किया है. उनमें विक्की, बराही और मनीष कुमार उर्फ बली, राजदंडा, दोनों महुआडांड़ थाना शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें-अनलॉक की प्रकिया के बीच सात महीने बाद खुला गिरिडीह का प्रधान गुरुद्वारा

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: